Move to Jagran APP

लाइसेंस ऑर्थोरिटी ने मनीमाजरा को सेक्टर-13 लिखने से किया मना, नोटिफिकेशन को नहीं मिल रही मान्यता

4 फरवरी 2020 को प्रशासन द्वारा शहर के कई इलाकों के नाम बदल कर नोटिफिकेशन की थी। इसमें मनीमाजरा का नाम बदल कर सेक्टर-13 मनीमाजरा रखा गया था। परंतु लगभग आठ महीने बीत जाने के बाद भी यह प्रक्रिया शुरु नहीं की गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 11:02 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 11:02 AM (IST)
लाइसेंस ऑर्थोरिटी ने मनीमाजरा को सेक्टर-13 लिखने से किया मना, नोटिफिकेशन को नहीं मिल रही मान्यता
आरएलए के कर्मचारी सीनियर सिटीजन की गुहार सुनने को तैयार ही नहीं।

मनीमाजरा, [करमजीत परवाना]। प्रशासन द्वारा मनीमाजरा को सेक्टर-13 मनीमाजरा का नाम दिए जाने के बाद भी अभी तक कई सरकारी दफ्तरों में मनीमाजरा को सेकटर-13 की मान्यता नहीं दी जा रही। जिसके चलते मनीमाजरा मॉडर्न काम्प्लेक्स सेक्टर-13 के सीनियर सिटीजन को अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए आरएलए के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं आरएलए के कर्मचारी सीनियर सिटीजन की गुहार सुनने को तैयार ही नहीं।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है क‌ि 4 फरवरी 2020 को प्रशासन द्वारा शहर के कई इलाकों के नाम बदल कर नोटिफिकेशन की थी। इसमें मनीमाजरा का नाम बदल कर सेक्टर-13 मनीमाजरा रखा गया था। परंतु लगभग आठ महीने बीत जाने के बाद अभी तक कई सरकारी दफ्तरों में मनीमाजरा के साथ सेक्टर-13 लिखने की प्रक्रिया न तो शुरू की गई और न ही लोगों के कहने पर भी मनीमाजरा के साथ सेक्टर-13 लिखा जा रहा है। सरकारी दफ्तरों में प्रशासन द्वारा जारी सेक्टर-13 की नोटिफिकेशन को भी सरकारी दफ्तरों के अधिकारी और कर्मचारी मान्यता नहीं दे रहे हैं।

एसऐ कुरैशी।

लाइसेंस पर नहीं लिख रहे सेक्टर 13

ऐसा ही एक मामला मंगलवार को आरएलए के ऑफिस में भी देखने को मिला, जब आरडब्लूए मॉडर्न काम्प्लेक्स सेक्टर-13 मनीमाजरा के महासचिव एसऐ कुरैशी जोकि एक सीनियर सिटीज़न भी हैं, अपना  ड्राइविंग लाइसेंस को रेन्यू करवाने गए तो उन्होंने आरएलए के सेक्टर-17 स्थित ऑफिस के कर्मचारियों और अधिकारियों को सेक्टर-13 मनीमाजरा की नई नाटीफिकेशन के हिसाब से अपने घर के पते की जगह एमएचसी सेक्टर-13 मनीमाजरा लिखवाने के लिए फार्म के साथ नोट‌िफिकेशन की कॉपी लगाई, परन्तु कांउटर पर बैठे कर्मचारियों ने सेक्टर-13 लिखने से साफ इनकार कर दिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.