Move to Jagran APP

Chandigarh Dengue Cases Update : चंडीगढ़ में डेंगू के 29 नए मामले, तीन दिन में 93 मरीज मिले

चंडीगढ़ में बुधवार को डेंगू के 29 नए मरीज सामने आए। तीन दिन में 93 नए मामले आए हैं। जनवरी से तीन नवंबर तक डेंगू के कुल 982 केस दर्ज किए जा चुके हैं। अन्य राज्यों से डेंगू के 343 मरीज इलाज के लिए सामने आए।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 04 Nov 2021 07:40 AM (IST)Updated: Thu, 04 Nov 2021 07:40 AM (IST)
Chandigarh Dengue Cases Update : चंडीगढ़ में डेंगू के 29 नए मामले, तीन दिन में 93 मरीज मिले
चंडीगढ़ में पिछले तीन दिनों में डेंगू के 93 मरीज सामने आए हैं।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : चंडीगढ़ में बुधवार को डेंगू के 29 नए मरीज सामने आए। तीन दिन में 93 नए मामले आए हैं। जनवरी से तीन नवंबर तक डेंगू के कुल 982 केस दर्ज किए जा चुके हैं। अन्य राज्यों से डेंगू के 343 मरीज इलाज के लिए सामने आए। बुधवार को शहर के जिन इलाकों में डेंगू के मामले सामने आए, उनमें सेक्टर-26 में चार, सेक्टर-27, 28,29, 62 व किशनगढ़ में एक-एक, सेक्टर-49 में दो, मलोया में सात और मनीमाजरा में 11 डेंगू के नए मामले दर्ज किए गए। स्वास्थ्य विभाग के मलेरिया विंग ने बुधवार को चेकिंग के दौरान डेंगू की रोकथाम के प्रति लापरवाही बरतने पर 48 लोगों को नोटिस दिया गया।

loksabha election banner

यह भी  पढ़ें- बीकाम एलएलबी आनर्स के चौथे सेमेस्टर का परिणाम घोषित

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ पंजाब यूनिवर्सिटी ने मई 2021 में हुए बीकाम एलएलबी आनर्स के चौथे, बीए एलएलबी के चौथे सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया है । स्टूडेंट्स परिणाम को पीयू के अधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते है । इस परिणाम के बाद विभिन्न कोर्स और संकाय के परिणाम अभी पेडिंग है । 10 नवंबर को होंगे पीयू पुसा चुनाव जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ पंजाब यूनिवर्सिटी स्टाफ एसोसिएशन पुसा और पंजाब यूनिवर्सिटी क्लास सी स्टाफ एसोसिएशन का चुनाव 10 नवंबर को हाेगा । जिसका घोषणा बुधवार को पंजाब यूनिवर्सिटी की तरफ से जारी कर दी गई ।दोनों की चुनाव की वोटिंग 10 नवंबर को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक होगी और परिणाम 11 नवंबर को जारी किया जाएगा । पुसा का परिणाम दोपहर डेढ़ बजे जबकि क्लास सी एसोसिएशन का परिणाम की घोषणा दोपहर तीन बजे होगी ।

यह भी पढ़ें-  दीवाली से पहले सीएम चन्नी का कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को बड़ा तोहफा, मिलेगी 3100 रुपये की एक और किस्त

यह भी पढ़ें-  Chandigarh Covid Cases Update : चंडीगढ़ में मिला एक कोरोना पाजिटिव, संक्रमण दर 0.10 फीसद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.