Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में शॉपिंग कर रही महिला का पर्स चोरी, पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला तो हैरान रह गए दुकानदार

सेक्टर-56 निवासी रेखा देवी सेक्टर-19सी स्थित सदर बाजार में पति और बच्चों के साथ कपड़े खरीदने आई थी। इसी दौरान वह एक दुकान पर खरीदारी कर रही थी और उन्होंने अपना पर्स दुकान के काउंटर पर रख दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:22 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:22 AM (IST)
चंडीगढ़ में शॉपिंग कर रही महिला का पर्स चोरी, पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला तो हैरान रह गए दुकानदार
सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ लिया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के सेक्टर-19 की सदर मार्केट में परिवार के साथ शॉपिंग करने पहुंची एक महिला का पर्स चोरी हो गया। पर्स में 6 हजार 440 रुपये कैश, पहचान पत्र सहित अन्य कई जरूरी डॉक्यूमेंट थे। जब महिला को अपने चोरी हुई पर्स का पता चला तो उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जिस दुकान पर महिला खरीदारी कर रही थी वहां पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस टीम मार्केट की दुकानों के कई सीसीटीवी खंगाले। एक दुकान की सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस के साथ दुकानदार भी हैरान हो गए। 

loksabha election banner

दरअसर महिला का पर्स चोरी करने वाली एक महिला निकली। शातिर महिला ने ही पर्स चोरी किया था और वह मौके से फरार हो गई। हैरान करने वाली बात ये है कि चोरी करने वाली महिला बुजुर्ग है। आरोपित महिला की पहचान राजस्थान के जिला पाली निवासी 62 वर्षीय सुखजीत कौर के रूप में हुई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कोर्ट में पेश किया। जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-56 निवासी रेखा देवी ने बताया कि वह सेक्टर-19सी स्थित सदर बाजार में पति और बच्चों के साथ कपड़े खरीदने आई थी। इसी दौरान वह एक दुकान पर कपड़े खरीद रही थी और उन्होंने अपना पर्स दुकान के काउंटर पर रख दिया। महिला और उसका परिवार कपड़े खरीदने में व्यस्त था। तभी उसका पर्स चोरी हो गया।

सूचना मिलने के बाद एएसआइ अशोक कुमार अन्य पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रेखा के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने सदर मार्केट सहित आसपास के एरिया में सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग महिला रेखा का पर्स चुराते कैद हो गई थी। उस महिला की जानकारी जुटाने के बाद आखिर में पुलिस ने उसे धर दबोच लिया गया। पुलिस ने आरोपित सुखजीत कौर से चोरी के पर्स सहित पैसे, पहचान पत्र सहित सभी डॉक्यूमेंट बरामद कर लिये।

उधर, इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने वाहन से वाहनों की बैटरी चुराने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान धनास के ईडब्ल्यूएस कालोनी के के रहने वाले नानक राम (32) के रूप में हुई है। पुलिस को पीरमुछल्ला, जीरकपुर निवासी अभीक सूद ने शिकायत दी थी कि गांव दड़वा के टीपीटी एरिया जनदीक सूद गुड्स ट्रांसपोर्ट के पास उन्होंने अपनी गाड़ी को पार्क किया था। वहां से किसी ने गाड़ी की बैटरी चुरा ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बाद में आरोपित को चोरी की बैटरी के साथ दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.