Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के पार्षदों को मिला 80-80 लाख रुपये डेवलपमेंट फंड, हर छोटे-बड़े कार्यों का क्रेडिट लेंगे काउंसलर

चंडीगढ़ नगर निगम के सभी पार्षदों को इस साल के लिए 80-80 लाख रुपये का वार्ड डेवलपमेंट फंड भी मिल गया है। ऐसे में अब पार्षद अपने अपने वार्ड में करवाए जा रहे सभी छोटे बड़े विकास कार्यों का क्रेडिट लेंने।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 10:41 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 10:41 AM (IST)
चंडीगढ़ के पार्षदों को मिला 80-80 लाख रुपये डेवलपमेंट फंड, हर छोटे-बड़े कार्यों का क्रेडिट लेंगे काउंसलर
सेक्टर 42बी के पार्क में एलईडी लाइट्स का उद्घाटन करते पार्षद हरदीप सिंह बुटेरला व अन्य।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ नगर निगम के पार्षद छोटे-छोटे काम जिन पर हजारों रुपये खर्च हुए हैं उनका भी क्रेडिट लेने का प्रयास करेंगे। उनका उद्घाटन करवाकर वह वार्ड के लोगों को खुश करने का प्रयास करेंगे। इसके साथ ही अपनी उपस्थिति ज्यादा से ज्यादा दर्ज करेंगे।

loksabha election banner

शहर के पार्षदों में कोई एलईडी लाइट्स तो कोई पार्क में लगे झूलों का उद्घाटन कर रहा है। हाल ही में पूर्व मेयर देवेश मोदगिल ने सेक्टर-47 के पार्क में ओपन एयर जिम का उद्घाटन किया जिस पर पांच लाख रुपये से ज्यादा का खर्चा हुआ है। यहां तक कि अब कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान भी पार्षदों द्वारा चलाए जा रहे हैं।

दरअसल इस साल के अंत में नगर निगम चुनाव हैं ऐसे में पार्षद फिर से चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसलिए वह चाहते हैं कि उनके वार्ड में ज्यादा से ज्यादा कम हो। इसलिए उन्होंने अधिकारियों पर भी दबाव बनाना शुरू कर दिया है। सभी पार्षदों को इस साल के लिए 80-80 लाख रुपये का वार्ड डेवलपमेंट फंड भी मिल गया है।  

सेक्टर 42बी के पार्क में एलईडी लाइट्स का किया उद्घाटन

नगर निगम चंडीगढ़ अधीन आते अपने वार्ड नंबर 10 के नागरिकों की प्रत्येक सुविधा के लिए पहले भी प्रयासरत रहा हूं और भविष्य में ये सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध हूं। नगर निगम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर व  वार्ड नंबर 10 के मौजूदा पार्षद हरदीप सिंह बुटेरला सेक्टर 42बी के पार्क में एलईडी लाइट्स का उद्घाटन करते हुए यह विचार पेश किए। पार्षद हरदीप सिंह बुटेरला ने बताया कि इससे पहले सेक्टर 41 के पार्क में भी ये एलईडी लाइट्स लगाई जा चुकी हैं। आने वाले दिनों में अन्य पार्कों में भी लाइट्स लगाई जाएंगी। उन्होंने वार्ड के लोगों से अपील की कि कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसलिए  प्रशासन द्वारा जारी की जा रही हिदायतों का पालन करें और संक्रमण से बचाव नियमों को अपनाएं। इस मौके पर शिव कुमार, नरेश, गोयल, योगेश शर्मा, नराता राम सैणी, नरेश कुमार  भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.