Move to Jagran APP

Chandigarh Coronavirus News: चंडीगढ़ में दो की मौत, 119 और लोग कोरोना संक्रमित मिले

Chandigarh Coronavirus News ट्राईसिटी में कोरोना संक्रमण से उबरने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वीरवार को मोहाली में 155 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वर्तमान में जिले में कुल एक्टिव केस 1714 हैं

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 08:15 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 07:14 PM (IST)
Chandigarh Coronavirus News: चंडीगढ़ में दो की मौत, 119 और लोग कोरोना संक्रमित मिले
ट्राईसिटी में कोरोना संक्रमण लगातार घातक होता जा रहा है। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़ , जेएनएन। वीरवार को चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 119 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। राहत की बात है कि 196 कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

prime article banner

मोहाली में 148 और लोग कोरोना की चपेट में आए, तीन की मौत

इधर, ​​​​मोहाली में कोरोना वायरस संक्रमण और घातक होता जा रहा है। वीरवार को जिले में 148 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं जबकि 3 मरीजों की मौत हो गई है। राहत की बात यह है कि 155 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। ताजा मामलों के साथ जिले में कुल संक्रमितों का आंकाड़ा 10535 पहुंच गया है। अब तक 8624 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है जबकि कुल 197 मरीजों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में एक्टिव केस 1714 हैं।

इससे पहले, बुधवार को चंडीगढ़ के चार संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं 129 नए केस सामने आए। सेक्टर-50 के 61 साल के बुजुर्ग की पीजीआइ में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई। बुजुर्ग को किडनी इंजरी की भी शिकायत थी। मनीमाजरा के रहने वाले 48 साल के शख्स की पीजीआइ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

ऑफिस अटैंड नहीं कर सके इंप्लाइज को मिलेगी स्पेशल कोविड लीव

चंडीगढ़। जिन कर्मचारियों या उनके स्वजनों को कोरोना संक्रमण हो गया था या कंटेनमेंट जोन की वजह से वह ऑफिस नहीं आ पाए। उन्हें 30 दिन की स्पेशल कोविड लीव मिलेगी। इससे ज्यादा दिन तक ऑफिस नहीं आ सकने वाले कर्मचारियों को ऑर्डिनरी लीव दी जाएगी। यह लाभ रेगुलर के साथ कांट्रेक्चुअल और डेली वेज इंप्लाइज को भी मिलेगा। यूटी प्रशासन के पर्सोनल डिपार्टमेंट ने सभी डिपार्टमेंट, बोर्ड, कार्पोरेशन को चिट्ठी लिखकर इंप्लाइज को यह लाभ देने की बात कही है। सुप्रीटेंडेंट पर्सोनल ने जो चिट्ठी सभी एचओडी को लिखी है उसमें स्पष्ट किया है कि उनके पास बहुत सी शिकायत इस संबंध में आ रही थी। कोविड की वजह से ऑफिस अटैंड नहीं कर पाए इंप्लाइज लीव की मांग कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.