Move to Jagran APP

सरकारी नौकरी की तैयारी करते हुए शहर के अभिषेक ने KBC में जीते 25 लाख Chandigarh News

अभिषेक ने कहा कि वह सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे थे जिसके लिए उन्होंने अपनी जनरल नॉलेज और कई विषयों में पकड़ बनाई हुई थी। केबीसी में यही नॉलेज काफी काम आई।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 08:05 AM (IST)
सरकारी नौकरी की तैयारी करते हुए शहर के अभिषेक ने KBC में जीते 25 लाख Chandigarh News
सरकारी नौकरी की तैयारी करते हुए शहर के अभिषेक ने KBC में जीते 25 लाख Chandigarh News

चंडीगढ़, [शंकर सिंह]। शहर के अभिषेक झा की एक इंश्योरेंस एजेंट से लखपति बनने की कहानी बेहद दिलचस्प है। अभिषेक को मजबूरी में वर्ष 2015 में पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी, मगर उन्होंने कुछ पाने का सपना कभी नहीं छोड़ा। शहर की एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में डेवलपमेंट ऑफिसर के रूप में कार्यरत अभिषेक ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में भाग लेकर 2500000 लाख रुपये जीतने में कामयाबी हासिल की है। गत वीरवार देर रात उनके कार्यक्रम का प्रसारण हुआ।

prime article banner

केबीसी में मिले पैसों से होंगे सपने साकारः अभिषेक

अभिषेक ने कहा कि वह इस रकम से अपने घर वालों की मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पिता रिटायरमेंट के बाद भी काम करने को मजबूर हैं। आर्थिक तंगी की वजह से ही वर्ष 2015 में मैंने पढ़ाई छोड़ दी थी। मगर अब केबीसी में मिले इन पैसों से मैं अपने सपनों को साकार कर सकूंगा।

सरकारी नौकरी के लिए की थी तैयारी

अभिषेक ने कहा कि वह सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे थे और  इसके लिए उन्होंने अपनी जनरल नॉलेज और कई विषयों में पकड़ बनाई हुई थी। केबीसी में खेलते वक्त उन्हें यही नॉलेज काफी काम आई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.