Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में मुफ्त खाना मंगवाना है तो भाजपा की रसोई में करें फोन, पार्टी ने शुरू किया कम्युनिटी किचन

चंडीगढ़ में भाजपा कार्यालय में कम्युनिटी किचन का शुभारंभ हो गया है। ऐसे में चंडीगढ़ में करोना से संक्रमित परिवारों जिनको खाना बनाने में दिक्कत आ रही है उन तक भाजपा द्वारा मुफ्त भोजन के पैकेट पहुंचाने के लिए इस कम्युनिटी किचन की शुरूआत की गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 10:00 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 10:00 AM (IST)
चंडीगढ़ में मुफ्त खाना मंगवाना है तो भाजपा की रसोई में करें फोन, पार्टी ने शुरू किया कम्युनिटी किचन
भाजपा कार्यालय में कम्युनिटी किचन का शुभारंभ हो गया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ भाजपा ने सेक्टर 33 स्थित अपने कार्यालय में कम्युनिटी किचन की शुरुआत की है। शहर के कोरोना से संक्रमित परिवारों, जिनको खाना बनाने में दिक्कत आ रही है उन परिवारों तक भाजपा द्वारा मुफ्त भोजन के पैकेट पहुंचाने के लिए इस कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई है। शनिवार से यहां से खाना भेजा जाएगा। भाजपा कार्याकर्ता ही खाना लेकर जाएगा।

loksabha election banner

भाजपा प्रवक्ता कैलाश जैन का कहना है कि संतुलित पौष्टिक भोजन के पैकेट संक्रमित परिवारों तक मुफ्त में पहुंचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऐसे संक्रमित परिवार जो अपने घर पर खाना बनाने में असमर्थ हैं, वे खाने की डिमांड के लिए प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी के फोन नंबर 98722-30796 और भाजपा कोविड हेल्पलाइन नंबर 86999-99599 पर संपर्क कर सकते हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके घर तक यह खाना पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन अभियान-2 के तहत पहले की तरह इस बार भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों और उनके परिवारों की हर संभव सेवा व सहायता करने का संकल्प लिया है। जब जरूरत होगी यह रसोई लगातार चलाई जाएगी। मालूम हो कि इस समय मनीमाजरा के कांग्रेस नेता रामेश्वर गिरी ने भी इस तरह से कोरोना मरीजों के लिए निशुल्क खाना सप्लाई करने की सुविधा शुरू की है।

सेक्टर 47 डिस्पेंसरी में 372 लोगों ने लगावाया कोरोना का टीकाः मोदगिल

वार्ड पार्षद देवेश मोदगिल ने बताया के कोरोना संकट को गहराते देख उससे बचाव के लिए  सेक्टर-47 की डिस्पेंसरी बनाए गए टीकाकरण केंद्र में पांच दिनों में 372 लोगों ने टीका लगवाया। टीकाकरण की शुरुआत पार्षद देवेश मोदगिल ने खुद टीका लगवा कर की। पार्षद देवेश मोदगिल ने कहा के वार्ड में लोगों के घरों तक जा कर टीका लगवाने को जागरुक किया जा रहा है, जो व्यक्ती खुद टीकाकरण केंद्र तक जाने में सक्षम नहीं है उनको वहां तक लाने की व्यवस्था भी की गई है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पुलिस, प्रशासन, नगर नियम एवं कोरोना योद्धाओं ने मिलकर इससे बचाव के सभी इंतजाम युद्ध स्तर पर प्रारंभ कर दिए हैं और कोरोना के टीके को लेकर फैले दुष्प्रचार को खत्म करने एव इसके लाभ को लोगों तक पहुंचाने के लिये सभी संस्थाओ सामाजिक, धार्मिक, रामलीला कमेटी, मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन और अन्य रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन का भी सहयोग लिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.