Move to Jagran APP

दिल्ली से आए Cable Company के सुपरवाइजर की होटल में मौत Chandigarh News

मृतक सुपरवाइजर के दो बच्चे हैं। वह दिल्ली के निलोठी वेस्ट के निहाल विहार में मकान नंबर दस आरजेडक्यू में रहता था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 12:01 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 01:57 PM (IST)
दिल्ली से आए Cable Company के सुपरवाइजर की होटल में मौत Chandigarh News
दिल्ली से आए Cable Company के सुपरवाइजर की होटल में मौत Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-7 स्थित एक होटल के कमरे में शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली के बवाना में सेक्टर-5 स्थित प्राइवेट केबल कंपनी के सुपरवाइजर का शव मिला। उसी कमरे में मौजूद कंपनी के मैनेजर और ड्राइवर से सुपरवाइजर को होश में नहीं आने की जानकारी मिलने पर होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस कंट्रोल में सूचना दी। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने उसे तुरंत जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। रविवार को मृतक सुपरवाइजर 41 वर्षीय दीपक श्रीवास्तव के परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम होगा।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक प्राइवेट केबल कंपनी के मैनेजर 43 वर्षीय कमल शर्मा, सुपरवाइजर 41 वर्षीय दीपक श्रीवास्तव और ड्राइवर 25 वर्षीय किशोर चंडीगढ़ में केबल के ऑर्डर की डील करने आए थे। उन्होंने शुक्रवार रात सवा नौ बजे सेक्टर-7 स्थित होटल में एक रूम बुक कर एंट्री की थी। देर रात खाने-पीने के बाद तीनों सो गए। सुबह मैनेजर ने होटल स्टाफ को बताया कि उनका एक साथी बार-बार बुलाने के बावजूद जवाब नहीं दे रहा। शनिवार सुबह 9.41 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना पाकर पहुंचे सेक्टर-26 थाना प्रभारी जुल्दान सिंह ने उसे अस्पताल भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

मृतक के दो बच्चे, मैनेजर-ड्राइवर से पूछताछ जारी
मृतक सुपरवाइजर के दो बच्चे हैं। वह दिल्ली के निलोठी वेस्ट के निहाल विहार में मकान नंबर दस आरजेडक्यू में रहता था। पुलिस से सूचना पाकर कंपनी के कुछ कर्मचारी और मृतक के परिजन भी चंडीगढ़ के लिए निकल गए थे। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक के शरीर पर किसी तरह की चोट या मारपीट के निशान नहीं मिले हैं। थाना पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर मैनेजर कमल शर्मा और ड्राइवर किशोर से पूछताछ में लगी है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.