Move to Jagran APP

मोहाली में चोरों की मौज, चार जगह से वाहन चोरी, गुरुद्वारा से गोलक तोड़ नकदी ले भागे बदमाश

मोहाली में एक दिन में पांच जगह चोरी की घटना होने से पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं। चारों ने वाहन चोरी के साथ गुरुद्वारा में रखी गुल्लक पर भी हाथ साफ कर दिया। इन घटनाओं से एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 03:57 PM (IST)
मोहाली में चोरों की मौज, चार जगह से वाहन चोरी, गुरुद्वारा से गोलक तोड़ नकदी ले भागे बदमाश
मोहाली में चोरों की मौज, चार जगह से वाहन चोरी, गुरुद्वारा से गोलक ले भागे बदमाश।

मोहाली, जेएनएनः  शहर में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। एक दिन में बदमाशों ने पांच अलग-अलग जगह से वाहन चोरी सहित गुरुद्वारा साहिब की गोलक पर भी हाथ साफ कर दिया। पहली वारदाता सोहाना थाने के अधीन पड़ते क्षेत्र में हुई। शिकायतकर्ता संजीव कुमार निवासी मेन बाजार सोहाना ने बताया कि उसने अपनी होंडा सिटी कार रात अपने घर के बाहर खड़ी की थी। जब सुबह देखा तो कार गायब थी। उन्होंने अपने तौर पर भी तालाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। सोहाना थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

दूसरी वारदात गांव सियालबा में हुई। माजरी थाने के जांच अधिकारी केसर सिंह ने बताया कि मुमताज निवासी सेक्टर-40सी चंडीगढ़ ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह लक्ष्मी तारा राठौर पब्लिक स्मार्ट स्कूल गांव सियालबा में शिक्षिका है। एक मार्च को उसने अपनी एक्टिवा स्कूल के बाहर खड़ी की थी। स्कूल से छुट्टी होने के बाद बाहर आई तो एक्टिवा गायब थी। इस मामले में भी अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

तीसरी वारदात नयागांव थाने के अधीन पड़ते नाडा रोड पर स्थित दशमेश नगर में हुई। शिकायतकर्ता मुनीश वशिष्ट ने बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ा किया था, जिसे रात के समय कोई चोरी करके ले गया। पुलिस ने इस मामले में भी अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चौथी वारदात मोहाली फेज-1 थाने के अधीन पड़ते फेज-5 में हुई। शिकायतकर्ता अमित कुमार ने बताया कि उसने अपना बुलेट मोटरसाइकिल फेज-5 में खड़ा कर रिश्तेदार के घर गया था। जब वापस आया तो देखा कि उसका बुलेट चोरी हो गया है।

पांचवी वारदात थाना मटौर के अधीन पड़ते फेज-3ए में हुई। शिकायतकर्ता राजविंदर सिंह ने बताया कि वह गुरुद्वारा साहिब बाबा जीवन सिंह भाई जैता सिंह फेज-3ए मोहाली का प्रधान है। दो मार्च रात को गुरुद्वारा साहिब की गोलक कोई अज्ञात चोर तोड़कर उसमें रखा चढ़ावा लेकर फरार हो गया। इस घटना को अंजाम देने वाले चोर गुरुद्वारा साहिब में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं, जिसकी फुटेज पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना मटौर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.