Move to Jagran APP

Mohali: घर में नहा रही नाबालिग के साथ मुंहबोले भाई न की घिनौनी हरकत, आरोपित दो दिन के पुलिस रिमांड पर

आरोपित की पहचान वरुण निवासी माया गार्डन जीरकपुर के रूप में हुई है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमनदीप कौर ने बताया कि आरोपित फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 10:20 AM (IST)
Mohali: घर में नहा रही नाबालिग के साथ मुंहबोले भाई न की घिनौनी हरकत, आरोपित दो दिन के पुलिस रिमांड पर
आरोपित वरुण अकसर नाबालिग के घर आता जाता रहता था।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली के नयागांव में मुंहबोले भाई ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने की प्रयास किया। आरोपित ने 16 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके घर पर ही उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। इतना ही नहीं आरोपित ने किसी को घटना के बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकियां भी दी। लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और घरवालों को अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी। इसके बात पीड़िता के घरवालों को पुलिस को शिकायत दी। परिवार की शिकायत के आधार पर नयागांव पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

आरोपित की पहचान वरुण निवासी माया गार्डन जीरकपुर के रूप में हुई है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमनदीप कौर ने बताया कि आरोपित फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 354, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपित उसका मुंह बोला भाई है। आरोपित वरुण अकसर उसके घर आता जाता था। बीते दिन वरुण उनके घर आया और जब पीड़िता बाथरूम में नहा रही थी तो उक्त आरोपित ने उसके साथ जबरन शारीरिक सबंध बनाने की कोशिश की। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। आरोपित ने घर से जाते वक्त किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बताई जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के बाद उक्त आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को दो दिन का रिमांड पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.