Move to Jagran APP

भाजपा पार्षद ने बेचे Curfew Pass, प्रशासन को करनी चाहिए जांचः AAP

AAP ने सलाहकार मनोज परिदा से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कर्फ्यू पास बेचने वाले भाजपा पार्षदों और नेताओं के खिलाफ पूर्ण जांच करने की मांग की है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 05:01 PM (IST)
भाजपा पार्षद ने बेचे Curfew Pass, प्रशासन को करनी चाहिए जांचः AAP
भाजपा पार्षद ने बेचे Curfew Pass, प्रशासन को करनी चाहिए जांचः AAP

चंडीगढ़, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने डिप्टी मेयर और भाजपा नेता जगतार सिंह द्वारा कर्फ्यू पास को गैर कानूनी तरीके से देने और उसके एवज में गरीब मजदूरों से पैसे लेने के भ्रष्टाचार की कड़ी निंदा की और इस मामले में जांच की मांग की। 

loksabha election banner
इस बारे में आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के अध्यक्ष प्रेम गर्ग ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मामले में सलाहकार मनोज परिदा से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कर्फ्यू पास बेचने वाले भाजपा पार्षदों और नेताओं के खिलाफ पूर्ण जांच करने की मांग करती है। आप ने यह सोचकर अभी तक इस विषय पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की थी, कि पार्षदों ने जरूरत के लोगों की वास्तविक चिंता के कारण पास जारी किए होंगे, लेकिन पार्षद तो मदद के नाम पर कर्फ्यू पास बेच रहे थे। इस तरह के संकटों में यह भ्रष्टाचार सिर्फ भ्रष्टाचार तक ही सीमित नहीं है, यह तो मानवता के खिलाफ अपराध है। इसलिए डिप्टी मेयर को तुरंत उनके पद से हटा देना चाहिए।
------------------------------------------------------
पीयू स्टूडेंट्स लीडर्स ने बंदरों को खिलाया खाना
पंजाब यूनिवर्सिटी में कैंपस में अमूमन स्टूडेंट्स को बंदरों का खौफ रहता है। लेकिन लॉकडाउन ने इस खौफ को भी लगभग खत्म कर दिया है। कैंपस में भूखे बंदरों को वीरवार को कुछ स्टूडेंट लीडर्स ने खाना खिलाया। इन लीडर्स में संजीव चौधरी, अनंत चौधरी, आशीष धौंचक और कुछ अन्य लोग शामिल थे। बंदरों को खाना खिलाने से यह संदेश दिया कि इस महामारी के दौर मे इंसान के साथ साथ जानवरों को भी पेट भरने के लिए परेशानी हो रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि जानवरों को खाना देकर नेक कार्य करें। स्टूडेंट्स लीडर्स ने कहा कि हम सभी को इन बेजुबान की मदद करनी चाहिए क्योंकि वो भी इस संसार का एक महत्वपूर्ण अंग है और उनमें भी जान है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.