Move to Jagran APP

Crime in Chandigarh: चंडीगढ़ में ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति से मोबाइल छीनकर बाइक सवार फरार

ड्यूटी से वापस घर की तरफ जा रहे एक व्यक्ति से बाइक सवार आरोपित मोबाइल छीनकर फरार हो गए। घटना पलसोरा एरिया में वीरवार को हुई। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 10:34 AM (IST)
Crime in Chandigarh: चंडीगढ़ में ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति से मोबाइल छीनकर बाइक सवार फरार
चंडीगढ़ में ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति से मोबाइल छीनकर बाइक सवार फरार।

चंडीगढ़, जेएनएन। ड्यूटी से वापस घर की तरफ जा रहे एक व्यक्ति से बाइक सवार आरोपित मोबाइल छीनकर फरार हो गए। घटना पलसोरा एरिया में वीरवार को हुई। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सेक्टर-40 डी में रहने वाले ललित सूद ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह ड्यूटी के बाद मोहाली से घर लौटते वक्त जब पलसोरा के पास पहुंचा तो उन्हें कॉल आई। मोबाइल पर बातचीत करते हुए जा रहा था तभी अचानक पीछे से बाइक सवार दो युवक मोबाइल हाथ से छीनकर फरार हो गए। एक राहगीर की मदद से वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस मामले की जांच में आसपास से सीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है।

चंडीगढ़ में झपटमारी और चोरी की लगातार वारदातों पर संबंधित थाना पुलिस एफआइआर तक सीमित होकर रह चुकी है। एक सप्ताह में विभिन्न स्थानों पर चोरी और झपटमारी की 11 वारदातों में ज्यादतर केस में आरोपित बाइक सवार दो युवक सामने आ रहे हैं। बाइक सवार आरोपितों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस को आरोपितों तक पहुंचना होगा।

एक हफ्ते में चोरी और झपटमारी की करीब एक दर्जन घटनाएं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रही हैं। अन्य शहरों के मुकाबले चंडीगढ़ को सुरक्षित शहर माना जाता है। इसका कारण भी है कि शहर की स्मार्ट पुलिस हर चौराहे पर पहरा देते हुए देखी जाती है। बावजूद चोरी, लूटपाट और स्नैचिंग की इतनी ज्यादा घटनाएं होना जरूर खटकता है। अभी हाल ही के दिनों में हुई चोरी की ये तीन घटनाओं के आरोपितों को पकड़ने में  पुलिस कामयाब नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.