Move to Jagran APP

भगवंत मान का कैप्‍टन अमरिंदर पर हमला, कहा- सीएम आवास में किस हैसियत रह रहीं अरूसा आलम

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमले किए। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तानी पत्रकार अरूसा आलम किस हैसियत से सीएम आवास में रह रही हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 09:07 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 10:19 PM (IST)
भगवंत मान का कैप्‍टन अमरिंदर पर हमला, कहा- सीएम आवास में किस हैसियत रह रहीं अरूसा आलम
भगवंत मान का कैप्‍टन अमरिंदर पर हमला, कहा- सीएम आवास में किस हैसियत रह रहीं अरूसा आलम

चंडीगढ़, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब प्रधान और सांसद भगवंत मान ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमले किए। मान ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बताएं कि मुख्यमंत्री आवास में पाकिस्तानी नागरिक व पत्रकार अरूसा आलम किस हैसियत से रह रही हैं। उन्होंने इस मुद्दे को लोकसभा में उठाने की बात भी कही।

loksabha election banner

कहा, लोकसभा में उठाऊंगा पाक नागरिक अरूसा के वीजा का मामला

भगंवत मान ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने डीजीपी के श्री करतारपुर साहिब संबंधी बयान पर उनका बचाव किया। कैप्‍टन ने पंजाब विधानसभा में कहा है कि पाकिस्तान पंजाब में आतंकी कार्रवाई को शह दे रहा है। कैप्टन साहब यह क्यों नहीं बताते कि उनके अपने घर में पाकिस्तानी नागरिक अरूसा किस हैसियत से रह रही हैं और उनके पास किस-किस शहर का वीजा है?

मान मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री आरोपों में घिरे मंत्री भारत भूषण आशु और डीजीपी दिनकर गुप्ता को बचा रहे हैं। ऐसी स्थिति में हम (आम आदमी पार्टी) चुप नहीं बैठेंगे। मान से जब पूछा गया कि वीजा देना भारत सरकार का काम है। आप सांसद हैं। क्या आपने लोकसभा में यह मामला उठाया? इस पर उन्होंने कहा कि हम अरूसा आलम के मामले में लंबे समय से चुप थे कि यह एक निजी मामला है, लेकिन अब चुप नहीं रह सकते। मैं लोकसभा में भी यह मामला उठाऊंगा और विदेश मंत्रालय से उनके वीजा संबंधी पूछूंगा। यह भी कहा कि अरूसा के बारे में तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही हैं कि वह पाकिस्तानी एजेंसी आइएसआइ की एजेंट हैं।

आप की सरकार में खोलेंगे आशु का केस

कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू का केस फिर से न खोलने के सीएम के बयान पर मान ने कहा कि यदि कैप्टन ने कोई कार्रवाई न की तो आशु के खिलाफ बंद पड़े केसों को 2022 में आप की सरकार बनने पर खोला जाएगा। उल्लेखनीय है कि एक निलंबित डीएसपी ने आशु पर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगाया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें ठप


यह भी पढ़ें: Haryana Assembly: सरकार का बड़ा फैसला- डॉक्‍टरों के रिक्‍त पदों पर तुरंत होगी अस्‍थायी नियुक्ति




यह भी पढें: Punjab Assembly Budget Session: शिअद और आप ने फिर किया हंगामा, सदन से वाकआउट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.