Move to Jagran APP

अनूप जलोटा ने जसलीन से रिश्‍ते व बिग बॉस पर किया नया खुलासा, पिता पर फोड़ा ठीकरा

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी शिष्‍या जसलीन मथारू से अपने रिश्‍ते अोर बिग बॉस पर नई बात कही है। उन्‍होंने जोड़ी बनाकर बिग बॉस में जाने का ठीकरा जसलीन के पिता पर ठीकरा फोड़ा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 24 Nov 2018 01:13 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 09:03 AM (IST)
अनूप जलोटा ने जसलीन से रिश्‍ते व बिग बॉस पर किया नया खुलासा, पिता पर फोड़ा ठीकरा
अनूप जलोटा ने जसलीन से रिश्‍ते व बिग बॉस पर किया नया खुलासा, पिता पर फोड़ा ठीकरा

चंडीगढ़, [शंकर सिंह]। भजन और गजल गायक अनूप जलोटा ने एक बार फिर रियलिटी शो बिग बॉस व उसकी प्रतिभागी जसलीन मथारू से अपने संबंधों को लेकर सफाई दी है। उन्‍होंने अब पूरे विवाद का ठीकरा जसलीन के पिता पर फोड़ दिया है। इस क्रम में उन्‍होंने बिग बाॅस शो पर भी गंभीर सवाल उठा दिया है। उन्‍होंने कहा कि बिग बाॅस में मैंने वही किया जो वहां कहा गया।

loksabha election banner

बोले, बिग बाॅस में मैंने वही किया जो वहां कहा गया

यहां एक कार्यक्रम में आए अनूप जलोटा ने कहा, मेरे लिए टीवी शो 'बिग बॉस' कभी प्राथमिकता नहीं थी। यह शो मेरे लिए कभी आकर्षण का केंद्र नहीं था। वो तो सलमान ने खुद मुझे शो में आने को कहा था और इस‍ीलिए मैं चला गया। मैं कभी बिग बॉस में अकेला नहीं जाना चाहता था। इसी दौरान मेरी शिष्या जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू ने मुझसे अनुरोध किया कि मैं इस शो में उनकी बेटी के साथ जाऊं। जसलीन के पिता मेरे खास दोस्त हैं। ऐसे में मैंने उनके साथ एंट्री ली।

अनूप जलोटा ने कहा कि बाकी ये सब बातें कि जसलीन मेरी गर्लफ्रेंड है, सब झूठ है। न ही इसका मैंने कभी ऐसी बातें कही थीं और न ऐसा कोई ऐलान किया था। ये सब बिग बॉस की बातें थी। भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि बिग बॉस शो ही ऐसा है जिसमें बिना मसाला के काम नहीं चलता। यह बातें भी ऐसी ही थीं, वरना इसमें कोई सच्‍चाई नहीं थी।

यह भी पढ़ें: पिता को बेटी के चरित्र पर था संदेह, समझाने पर भी नहीं मानी तो उठाया खौफनाक कदम

बाहर निकलने के बाद खूब सोया और बस आराम किया

अनूप जलोटा ने कहा, बिग बॉस क घर से आने के बाद बेहद राहत महसूस कर रहा हूं। दरअसल मुझे कभी शौक नहीं रहा, ऐसी जगह पर रहने का। मैं बिग बॉस के घर से वापस आया तो पहले तो घर में आकर खूब सोया, और बस आराम किया। मेरे लिए मेरी भजन गायिकी ही काफी है।

यह भी पढ़ें: बेहद खास है ट्रेन 18, रेलवे के लिए साबित होगी गेम चेंजर, इससे अच्‍छी नहीं कोई

चंडीगढ़ में बसने का प्लान था पहले

अनूप जलोटा ने कहा कि उन्हें चंडीगढ़ बहुत पसंद है। यहां तो कई प्रस्तुति दी है। ऐसे में यहां बसने का भी प्लान बना लिया था, लेकिन फिर कुछ कारणवश ऐसा हो न सका। अगर दोबारा ऐसा कोई मौका मिलता है, तो यकीनन यहां रहूंगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.