Move to Jagran APP

Air Hostess का Course कर रही युवती से Facebook पर दोस्ती के बाद Love marriage, अब हुआ पंगा

Air Hostess का Course कर रही चंडीगढ़ की युवती को Facebook पर एक युवक से प्यार हो गया। दोनों शादी कर ली लेकिन उसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 09:24 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 09:21 AM (IST)
Air Hostess का Course कर रही युवती से Facebook पर दोस्ती के बाद Love marriage, अब हुआ पंगा
Air Hostess का Course कर रही युवती से Facebook पर दोस्ती के बाद Love marriage, अब हुआ पंगा

अंबाला [संजू कुमार]। Air Hostess का Course कर रही युवती की करीब तीन साल पहले Facebook पर युवक से दोस्ती हुई। परिजनों के राजी न होने के बाद प्रेमीयुगल ने अंबाला शहर में 16 जुलाई, 2019 को Love marriage की, लेेकिन अब दोनों में दूरियां होने लगी हैं। युवती ने पड़ाव थाने में शिकायत देकर पति पर गला दबाकर हत्या का प्रयास करने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस प्रेम कहानी में पहले भी युवक जेल की हवा खा चुका है।

loksabha election banner

छावनी क्षेत्र के एक युवक की चंडीगढ़ की रहने वाली युवती से Facebook पर 2016 में दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में प्रेम हुआ तो आपस में मिलना-जुलना शुुुुरू हो गया। बिना शादी के दोनों आपसी रजामंदी से शिमला जाकर रहने लगे। जब युवती ने शादी की बात कही तो युवक उसे छोड़कर गायब हो गया। Facebook से दूरियां और मोबाइल नंबर भी बदल लिया।

इसके बाद युवती किसी तरह युवक के घर तक पहुंच गया, लेकिन युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। ऐसे में युवती ने पुलिस में शिकायत दी। उसके बाद दबाव में युवक ने शादी के लिए हामी भर ली, लेेकिन युवती के परिजनों ने शादी से इन्कार कर दिया तो युवती ने अंबाला शहर में प्रेम-विवाह रचा लिया। करीब पांच माह बाद दंपती में विवाद शुरू हो गया है।

Social sites पर ऐसे लोगों से रहे सावधान

अगर आप स्मार्टफोन पर Social sites पर जुड़े हैं, तो ऐसे लोगों से सावधान रहे। क्योंकि Facebook, Instagram, whatsapp के जरिये आपके जान-पहचान बनाते है। तरह-तरह की बात कर एक-दूसरे के करीब आने लगते है। बात शादी तक पहुंच जाती है। अनजाने में गलत फैसला ले लेते है और उसके अंजाम गलत होता है। तनाव बढ़ जाता है। ऐसे में गलत कदम उठाने को मजबूर हो जाते हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.