Move to Jagran APP

पंजाब में महंगी बिजली के विरोध में AAP शुरू करेगी जनआंदोलन, कहा- दिल्ली की तरह मिले मुफ्त बिजली

आप जिला प्रधान परमिंदर सिंह गोल्डी ने कहा कि पंजाब सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब में बिजली बहुत महंगी है। पंजाब सरकार बिजली की कीमत कम करने के बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ा रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी इसके खिलाफ पंजाब भर में आंदोलन करेगी।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 04:25 PM (IST)
पंजाब में महंगी बिजली के विरोध में AAP शुरू करेगी जनआंदोलन, कहा- दिल्ली की तरह मिले मुफ्त बिजली
पंजाब में महंगी बिजली के विरोध में आम आदमी पार्टी शुरू करेगी जनआंदोलन।

मोहाली, जेएनएन। आम आदमी पार्टी पंजाब में बिजली की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बड़ा आंदोलन शुरू करेगी और कैप्टन सरकार को दिल्ली के तर्ज पर पंजाब के लोगों को भी मुफ्त बिजली देने के लिए मजबूर करेगी। आप का यह जन आंदोलन सात अप्रैल से शुरू होगा।

loksabha election banner

आप जिला प्रधान परमिंदर सिंह गोल्डी ने कहा कि पंजाब सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब में बिजली बहुत महंगी है। पंजाब सरकार बिजली की कीमत कम करने के बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ा रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी इसके खिलाफ पंजाब भर में आंदोलन करेगी और कैप्टन सरकार को बिजली दरों को कम करने के लिए मजबूर करेगी। यह आंदोलन हर गांव और कस्बे तक पहुंचेगा। हमारे कार्यकर्ता बिजली के बिलों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए घर-घर जाएंगे और महंगी बिजली के विरोध में बिजली बिल को जलाएंगे। उन्होंने कहा कि पहले अकाली दल की सरकार और अब कांग्रेस ने अपने निजी हित के लिए, निजी कंपनियों के साथ महंगा बिजली समझौता किया।

प्रभजोत कौर ने कहा कि पंजाब में बिजली उत्पादन होने के बावजूद लोगों को महंगी बिजली दी जा रही है, जबकि दिल्ली में कोई थर्मल पावर नहीं है, लेकिन दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार बाहर से बिजली खरीदने के बाद भी लोगों को मुफ्त बिजली दे रही है। पंजाब में भी दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली देने के लिए यह आंदोलन शुरू किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार बिजली के माध्यम से लोगों को लूट रही है और निजी कंपनियों के खजाने को भर रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी पंजाब में सात अप्रैल से हर जिले, हर गांव और हर शहर में बिजली बिल जलाएगी और कैप्टन अमरिंदर सिंह को यह संदेश देगी कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार लोगों को मुफ्त में बिजली मुहैया करा रही है और कैप्टन सरकार बिजली के माध्यम से लोगों को लूट रही है। इस मौके पर कुलजीत रंधावा, नरिंदर सिंह शेरगिल, हरीश कौशल, डॉक्टर सनी आहलूवालिया, हरजीत बंटी, गुरतेज पन्नू, रमेश शर्मा, जसपाल कौनी, मनदीप मटौर, स्वरंजीत कौर बलटाना, मैडम स्वीटी शर्मा, रमेश शर्मा,गुरशरण सिंह बिंद्रखिया, लवली, अनिल भाटिया, अजीत कांसल इत्यादि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.