Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में आप नेता जसविंदर सिंह नागपाल काे बड़ी जिम्मेदारी, शास्त्री मार्केट का बनाया प्रधान

आप के चंडीगढ़ मामलों के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष जसविंदर सिंह नागपाल को शास्त्री मार्केट सेक्टर 22 का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी की यह शानदार जीत पंजाब के कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्रेरित करेगी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 08:58 AM (IST)
चंडीगढ़ में आप नेता जसविंदर सिंह नागपाल बने शास्त्री मार्केट के प्रधान।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के सेक्टर 22 में शास्त्री मार्केट के अध्यक्ष पद का चुनाव आम आदमी पार्टी (आप) ने जीत लिया है। प्रधान पद के लिए हुए चुनाव में प्रदीप छाबड़ा स्मरतिथ आम आदमी पार्टी के नेता और व्यवसायी जसविंदर सिंह नागपाल ने उम्मीदवार मुकेश गोयल को हराया है। आप नेताओं ने प्रेस नोट जारी कहा है कि मुकेश गोयल भाजपा के समर्थक है। जीतने वाले जसविंदर सिंह ने 157 मत हासिल किए हैं जबकि हारने वाले उम्मीदवार को 154 मत मिले।ऐसे में अध्यक्ष पद का चुनाव काफी कांटेदार रहा है।वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज का दावा है कि नागपाल आप के समर्थक है।अध्यक्ष बनने पर पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने भी उन्हें बधाई दी है।

loksabha election banner

आप के चंडीगढ़ मामलों के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष जसविंदर सिंह नागपाल को शास्त्री मार्केट सेक्टर 22 का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी की यह शानदार जीत पंजाब के कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्रेरित करेगी। जसविंदर सिंह की जीत पर पार्टी अध्यक्ष प्रेम गर्ग, नगर निगम चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष चंद्रमुखी शर्मा, संदीप भारद्वाज, जगदीप महाजन, राकेश सोनी, शाम सुंदर अरोड़ा समेत अन्य ने बधाई दी।

मालूम हो कि शास्त्री मार्केट शहर की सबसे अहम बाजार है।जहां पर हर दिन लाखों करोड़ों रुपये का कारोबार होता है। यहां पर खरीददारी करने के लिए लोग हिमाचल, पंजाब और हरियाणा से भी आते हैं।हर दिन यहां पर 50 हजार से ज्यादा लाेग खरीददारी करने के लिए आते हैं। नवनियुक्त अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रदीप छाबडा के करीबी है।इस जीत पर आप नेताओं में जश्न का माहौल है।वहीं नविनियुक्त अध्यक्ष जसविंदर सिंह अगले दिनों अपनी कार्यकारिणी का गठन करेंगे। जिसमे मार्केट के व्यापारियों को शामिल करवाया जाएगा।

आज से शुरू होंगे रोजगार मेले, पहला डेराबस्सी में

मोहाली। प्रशासन की ओर से घर-घर रोजगार मुहिम के तहत नौ से 17 सितंबर तक जिले में चार जगह रोजगार मेले आयोजित किए जाएंगे। इसकी शुरुआत वीरवार से होगी। इन रोजगार मेलों में कई नामी कंपनियां और बैंक युवाओं को चुनने के लिए पहुंचेंगे। रोजगार मेलों में कोविड गाइडलाइन का पालन करवाया जाएगा। डीसी गिरीश दयालन ने बताया कि इस संबंधी अधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं। नौ सितंबर को सरकारी कॉलेज डेराबस्सी में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। वहीं दूसरा मेला 11 सितंबर को सीजीसी लांडरां, 14 को रयात बहारा कॉलेज खरड़ और 17 को फेज-6 के सरकारी कॉलेज मोहाली में आयोजित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.