This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

AAP चंडीगढ़ ने हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के घर पर हमले को लेकर यूटी पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायतें

टोक्यो ओलिंपिक के सेमीफाइनल में अर्जेंटीना से हारने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम की सदस्य वंदना कटारिया के परिवार के साथ कथित तौर पर गाली गलौच और जातिसूचक टिप्पणी करने पर आप चंडीगढ़ ने पुलिस को शिकायत दी है।

Ankesh ThakurTue, 10 Aug 2021 10:11 AM (IST)
AAP चंडीगढ़ ने हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के घर पर हमले को लेकर यूटी पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायतें

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। टोक्यो ओलिंपिक के सेमीफाइनल में अर्जेंटीना से हारने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम की सदस्य वंदना कटारिया के परिवार के साथ कथित तौर पर गाली गलौच और जातिसूचक टिप्पणी करने पर आप चंडीगढ़ ने पुलिस को शिकायत दी है। मामले को लेकर आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं ने दो अलग-अलग थानों (बुड़ैल व आइटी पार्क) में चंडीगढ़ पुलिस को उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग को लेकर लिखित शिकायत दी है। 

आप ने मांग की है कि जिन लोगों ने भारतीय महिला खिलाड़ी के उत्तराखंड स्थित घर के बाहर पथराव किया और पटाखे जलाए ऐसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। आम आदमी पार्टी के जरनल सेक्रेटरी शिशुपाल ने सेक्टर-45 थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं, जोन 5 के जरनल सेक्रेटरी साहिल चावर ने कार्यकर्ताओं के साथ आइटी पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पार्टी के जरनल सेक्रेटरी शिशुपाल ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि वो शरारती लोग यह कहकर चले गए नीची जाति वाले लोगों को खेलों से दूर रखना चाहिए। आज जहाँ दुनिया में चांद और सूरज पर जाने की होड़ है, हमारा देश अभी भी जाति व धर्म के नाम पर अटका हुआ है।साहिल चावर ने बताया कि अगर 15 दिन में कोई जवाब नहीं आता तो आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ एससी कमीशन को भी पत्र लिखेगी और दोषियों को सख्त सज़ा दिलवाकर रहेगी।कमलेश्वर व जगमोहन का यह कहना है कि ऐसे लोगों को कुछ माह के लिए क्लास-4 के काम पर लगाना चाहिए।  साथ ही युवा नेता आकाश गौतम का कहना है अगर 21वीं सदी में भी ऐसी सोच है तो हम कभी भी तरक्की नहीं कर पाएंगे,  इसलिए हर किसी को सोच बदलनी चहिये।इस मौके पर बोलते हुए विनोद कुमार तुषावर ने कहा कि एक ओर देश की बेटियां विदेशों मे भारत का नाम रोशन कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर ऐसी घटिया सोच वाले लोग समाज में खुलेआम घूम रहे हैं।

Edited By: Ankesh Thakur

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner