Move to Jagran APP

शहर की समस्याअाें का समाधान करेगी आम आदमी पार्टी की शेडो टाउन वेंडिंग कमेटी Chandigarh News

आप ने शहर के स्ट्रीट वेंडरों को उनके मूल स्थान से अन्य जगह भेजने के कारण आ रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए पांच सदस्यों को शामिल कर शेडो टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 10:08 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 10:08 AM (IST)
शहर की समस्याअाें का समाधान करेगी आम आदमी पार्टी की शेडो टाउन वेंडिंग कमेटी Chandigarh News
शहर की समस्याअाें का समाधान करेगी आम आदमी पार्टी की शेडो टाउन वेंडिंग कमेटी Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने शहर के स्ट्रीट वेंडरों को उनके मूल स्थान से अन्य जगह भेजने के कारण आ रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए पांच सदस्यों को शामिल कर शेडो टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन किया है।

loksabha election banner

चंडीगढ़ के अध्यक्ष प्रेम गर्ग का कहना है कुछ दिनों पहले शहर के अलग-अलग वेंडरों से मिला तो काफी लोगों ने कहा कि उनके रोजगार पर संकट आ पड़ा है। घर पर दो वक्त की रोटी खाने में भी दिक्कत आ रही है। पार्टी ने निर्णय लिया है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान निकालने की जरूरत है।

एसोसिएशनों से लिया जाएगा सुझाव 

आप शेडो कमेटी शहर की सभी वेंडरों और उनकी यूनियनों, ट्रेडर्स और उनकी यूनियनों और रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशनों से मिलकर उनसे सुझाव लेगी और फिर अंतिम निर्णय निकालकर प्रशासन के आलाधिकारियों को भेजेगी। आम आदमी पार्टी का मकसद है कि वेंडरों की परेशानियों का निवारण जल्द से जल्द हो सके। 

कमेटी की अध्यक्षता एडवोकेट सुनील मलान करेंगे, एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व आरएम कश्यप, ट्रेड यूनियन का प्रतिनिधित्व योगेश सोनी और वेंडर यूनियनों का प्रतिनिधित्व राममिलन गौड़ और मेवाराम दिलेर करेंगे।

मार्केट के सामने सड़क पर लगता है जाम

लाेगाें का कहना है कि मार्केट के सामने पहले ही वेंडिंग जोन साइट बना दी गई है जिससे सड़क पर जाम लगता है।वहीं वार्ड पार्षद रवि शर्मा का कहना है कि डस्टबीन में दिक्कत आ गई थी। इस डस्टबीन से पूरा कचरा नहीं निकलता था इसका हाइड्रोलिक सिस्टम खराब हो गया था इसलिए इसे हटाकर 13 वेंडर्स के लिए साइट बना दी गई है। इन 13 वेंडर्स का ड्रा में नाम आया हुआ है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.