Move to Jagran APP

ढकौली थाने से 500 मीटर दूर खूब छलक रहे जाम

एसएसपी मोहाली सतिदर सिंह ने सख्त निर्देश दिए हैं कि ओपन एरिया और वाहनों में शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। नियमों का उल्लंघन करने पर शराब पीने और पिलाने वाले शॉप ऑर्नर के खिलाफ मामला दर्ज होगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 08:11 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 08:26 PM (IST)
ढकौली थाने से 500 मीटर दूर खूब छलक रहे जाम
ढकौली थाने से 500 मीटर दूर खूब छलक रहे जाम

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : एसएसपी मोहाली सतिदर सिंह ने सख्त निर्देश दिए हैं कि ओपन एरिया और वाहनों में शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। नियमों का उल्लंघन करने पर शराब पीने और पिलाने वाले शॉप ऑर्नर के खिलाफ मामला दर्ज होगा। लेकिन ढकौली थाने से 500 मीटर दूर ओल्ड अंबाला रोड एमएस एन्क्लेव ढकौली के सामने स्थित मिस्टिक रिजॉर्ट में बनी मास्टर शेफ चंडीगढ़ फूड स्ट्रीट के सामने पार्किग में शाम को गाड़ियों में बेखौफ होकर जाम छलकाए जा रहे हैं। न तो इस फूड स्ट्रीट पर कोविड नियमों की पालना हो रही है और न ही समय का ध्यान रखा जा रहा है। यहां देर रात तक गाड़ियों में सरेआम शराब परोसी जाती है।

prime article banner

इस फूड स्ट्रीट पर पीसीआर पार्टी के आने पर भी लोग गाडि़यों में बिना डरे शराब पीते रहते हैं लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। इससे साफ जाहिर होता है कि इस फूड स्ट्रीट पर शराब परोसने का यह धंधा पुलिस की शह पर चल रहा है। पीसीआर मुलाजिम भी यहां से अपने लिए खाना पैक करवाते हैं और निकल जाते हैं। जब इस फूड स्ट्रीट मालिक नवीन से उन्हें शराब पिलाने का लाइसेंस होने की बात पूछी गई तो उनका जवाब था कि हमारे तो टेक-वे का काम है मैं किसी को शराब पीने से कैसे मना कर सकता हूं। कारिदा बोला- गाड़ी के अंदर कोई दिक्कत नहीं जागरण टीम ने जब वहां स्टिग किया तो मास्टर शेफ चंडीगढ़ फूड स्ट्रीट पर काम करने वाले कारिदे ने बताया कि यहां गाड़ी में बैठकर शराब पी लो गाड़ी के अंदर कोई दिक्कत नहीं है। उससे पूछा गया कि पुलिस का डर तो नहीं है। वह बोला, पुलिस को भी सामान जाता है दिक्कत कैसी। रिजॉर्ट में शराब नहीं पी सकते वहां वीआइपी लोग ही जा सकते हैं। इस फूड स्ट्रीट के बाहर पार्किग में जाकर गाड़ी लगाओ तो सामान सर्व करने वाला खुद ही सर्विस देने आ जाता है। जिसके बाद आपको खुद ही गाड़ी में खाने-पीने का सामान पहुंच जाएगा। अगर पीसीआर आती भी है तो वह शराब पीने वालों पर कार्रवाई नहीं करती बल्कि अपना सामान पैक करवाकर चली जाती है। इस संबंधी जब डीएसपी जीरकपुर से बात नहीं हो पाई है। हमारा बिजनेस तो टेक-वे का है, कोई कहीं भी गाड़ी खड़ी कर सकता है नॉर्मल पार्किग एरिया है। हमने गाड़ी वालों को बोला कि यहां ड्रिक अलाउड नहीं तो वह बोलते हैं कि हम अपने रिस्क पर बैठे हैं।

-नवीन, मास्टर शेफ चंडीगढ़ फूड स्ट्रीट का मालिक। मैं दो दिन के लिए छुट्टी पर हूं। शनिवार को आकर सब चेक करवा लूंगा

-सतिदर मल्ली, एक्साइज इंस्पेक्टर जीरकपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK