Move to Jagran APP

पत्नी और सास से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज किया केस, मां-बेटी फरार

30 वर्षीय एक युवक ने अपनी पत्नी व सास से तंग आकर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनका बेटे को उसकी पत्नी और सास परेशान कर रही थी। जिससे आहत होकर उसने सुसाइड किया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 03:10 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 03:10 PM (IST)
पत्नी और सास से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज किया केस, मां-बेटी फरार
जांच अधिकारी अनुसार अभी मां -बेटी दोनों फरार है जिनकी तालाश जारी है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। पत्नी और सास के परेशान 30 साल के व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति ने घर में ही फंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी की है। मृतक की पहचान ललित कुमार निवासी आइपीएस स्कूल पपराली रोड वार्ड-17 कुराली के रूप में हुई है। जांच अधिकारी जतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता गुरबचन सिंह के बयानों पर उसकी पत्नी किरन बाला व सास संतोष कुमारी निवासी न्यू गोबिंद नगर होशियारपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी अनुसार अभी मां -बेटी दोनों फरार है जिनकी तालाश जारी है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयानों में मृतक के पिता गुरबचन सिंह ने बताया कि उनके दो बेटे व एक बेटी है। बड़े बेटे ललित कुमार की शादी मई 2018 में किरन बाला के साथ हुई थी। शादी के बाद ही किरन बाला अपनी मां के बहकावे में आकर ललित को तंग परेशान करने लगी थी। उनके खिलाफ होशियारपुर में झूठी शिकायतें दी गई जिस कारण ललित काफी परेशान रहने लगा। कुछ समय बाद किरन बाला अपने मायके होशियारपुर चली गई। ललित उसे मनाने होशियारपुर गया जहां दोनों मां-बेटी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा दिया।

परेशान होकर उठाया खुदकुशी का कदम

बीते दिन ललित घर पर अकेला था। दोपहर 3 बजे गुरबचन चंद ने अपने बेटे ललित को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। ललित काफी परेशान था यह बात उन्हें पता था। वह घबरा गए और उन्होंने अपने पड़ोसी चंदन वर्मा को ललित से बात करवाने के लिए कहा। चंदन जब घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से लॉक था। बार-बार दरवाजा खटखटाने पर ललित ने जब दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया। जब अंदर जाकर देखा तो ललित ने चुन्नी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वह ललित को कुराली सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया था कि ललित को उसकी पत्नी व सास ने मरने के लिए मजबूर किया है जिसके आधार पर पुलिस ने उक्त दोनों मां-बेटी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.