Move to Jagran APP

मोहाली में चार कोरोना संक्रमितों की मौत, मिले 192 नए केस

जिले में नाइट क‌र्फ्यू लगाए जाने के बावजूद कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 06:00 AM (IST)
मोहाली में चार कोरोना संक्रमितों की मौत, मिले 192 नए केस
मोहाली में चार कोरोना संक्रमितों की मौत, मिले 192 नए केस

जासं, मोहाली : जिले में नाइट क‌र्फ्यू लगाए जाने के बावजूद कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को कोविड -19 के 192 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। 83 मरीजों ने कोविड को मात दी है। मगर मंगलवार को चार संक्रमित मरीजों की मौत हो गई।

loksabha election banner

स्वास्थ विभाग की टीम ने बताया कि जिले में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 22218 पहुंच गया है। जिले में वर्तमान में कोरोना के 1443 मामले एक्टिव हैं, जबकि मरने वालों की संख्या 407 पहुंच चुकी है। कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने पीजीआइ में लगवाई वैक्सीन

जासं, चंडीगढ़ : पंजाब की कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने मंगलवार को पीजीआइ पहुंचकर कोविड वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद अरुणा चौधरी ने कहा कि मात्र दो मिनट में वैक्सीन की डोज लग रही है। बावजूद इसके लोगों में टीकाकरण को लेकर भय बना हुआ है। चौधरी ने कहा वैक्सीन के प्रति जो लोग अफवाह और गलत जानकारी फैला रहे हैं, वो पूरी तरह गलत है। वैक्सीन लगवाने के बाद भय की जगह एक आत्मविश्वास जरूर पैदा होता है। उन्होंने सभी हेल्थ केयर, फ्रंटलाइन वर्कर और सीनियर सिटीजन को आगे बढ़कर टीकाकरण कराने की अपील की। इस दौरान चौधरी ने पीजीआइ के नेहरू एक्सटेंशन सेंटर में बनाए गए कोविड वैक्सीनेशन में ड्यूटी पर तैनात सभी नर्सिंग स्टाफ, पैरामेडिकल, डॉक्टरर्स, हेल्थ केयर वर्करों से मुलाकात की। उन्होंने कोरोना संकट के दौरान जान की परवाह न करते हुए अपनी ड्यूटी निभाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों की प्रशंसा की। कहा कि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपायों को अपनाने में लापरवाही नहीं करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.