Move to Jagran APP

दस किलो चूरा पोस्त के साथ महिला गिरफ्तार

रामा पुलिस ने एक महिला को दस किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 09:51 PM (IST)
दस किलो चूरा पोस्त के साथ महिला गिरफ्तार
दस किलो चूरा पोस्त के साथ महिला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, रामां मंडी: रामा पुलिस ने एक महिला को दस किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया। रामा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमिदर सिंह सेखों ने बताया की इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह गांव रामा की सीमा के पास विशेष नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान मंजू रानी पत्नी सतपाल को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली। उससे दस किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। उक्त महिला के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्टेडियम के पास नशे की हालत में मिला युवक बुधवार सुबह सात बजे स्टेडियम के पास एक युवक गंभीर अवस्था में पड़ा मिला। सहारा जनसेवा के सदस्यों ने व्यक्ति को उठा कर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

loksabha election banner

युवक ने बताया कि उसने रात्रि चिट्टे का इंजेक्शन लगाया था, जिसके कारण वहीं पर लेट गया। उसने बताया कि वह नशे के बिना नहीं रह सकता। सहारा टीम ने युवक को विश्वास दिलाया की अगर वह नशा छोड़ना चाहता है तो सहारा टीम उसका निश्शुल्क उपचार करवाएगी। बैंक खाते से दो बार में निकले 41,657 रुपये गांव चुघे कलां निवासी भाग सिंह ने एसएसपी बठिडा को शिखायत देकर अपने खाते से 41,657 रुपये की आनलाइन ट्रांजैक्शन होने के मामले में जांच की मांग की है।

उन्होंने बताया कि उनका ओरिएंटल बैंक आफ कामर्स, जो अब पंजाब नेशनल बैंक बन गया है, का खाता जिला परिषद की ब्रांच में चलता है। उनके खाते से नौ मार्च को 33000 रुपये निकलने का मेसेज आया। जब उसने बैंक कर्मचारियों के साथ बात की तो पता लगा कि यह आनलाइन ट्रांजैक्शन हुई है। इसके बाद खाता ब्लाक करवाना चाहा तो बैंक मुलाजिमों ने कस्टमर केयर का नंबर दे दिया। मगर नंबर के व्यस्त होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद फिर 16 मार्च को उनके खाते से 8657 रुपये काट लिए गए। इसकी जानकारी भी उनको मोबाइल पर आए मेसेज से मिली। इसके बाद उन्होंने अपना खाता तो ब्लाक करवा दिया। इस मामले की जांच कर उनके रुपये वापस दिलाए जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.