Move to Jagran APP

कोरोना से दो की मौत, 211 नए मरीज मिले

मंगलवार को कोरोना से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। दोनों की उम्र 50 साल से ऊपर थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:08 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:08 PM (IST)
कोरोना से दो की मौत, 211 नए मरीज मिले
कोरोना से दो की मौत, 211 नए मरीज मिले

जासं,बठिडा: मंगलवार को कोरोना से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। दोनों की उम्र 50 साल से ऊपर थी। एकसाथ दो मरीजों की मौत से सेहत विभाग चिंतित है। हालांकि नए मरीज मिलने का आंकाड़ा बेशक कुछ कम हुआ है। मंगलवार को कुल 211 मरीज पाजिटिव पाए गए हैं। ज्यादातर मरीज बठिडा अर्बन एरिया के हैं। वहीं सरकारी राजिदा कालेज व सरकारी पालिटेक्नीकल कालेज के अलावा एम्स बठिडा का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित मिला है।

loksabha election banner

उधर, जिला प्रशासन की ओर से पिछले 24 घंटे में जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में 11232 लोगों का टीकाकरण किया गया। ग्रामीण एरिया में पिछले 24 घंटे के दौरान गोनियाना 1984, घुद्दा 85, नथाना 1296, संगत 1662, भुच्चो 72, मौड 205, बलियावाली 714, तलवंडी साबो 1746, राममंडी 126 व्यक्तियों को रामपुरा, 190 में भगत में टीकाकरण किया गया। इसी प्रकार शहरी क्षेत्रों में शिविरों के दौरान 981 शहरी नोडल अधिकारियों, एम्स में 17 व्यक्तियों और केंट में 26 व्यक्तियों को टीका लगाया गया। गांव कोटललू में सौ फीसद टीकाकरण का लक्ष्य पूरा मानसा में जिला पुलिस द्वारा गोद लिए गए जिले के गांव कोटललू में सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूरा कर लिया गया है।

गांव कोटललू का दौरा करते हुए एसएसपी दीपक पारिक ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव का एक ही उपाय है कि हर व्यक्ति को वैक्सीनेशन करवानी चाहिए, जिसके लिए लोगों को किसी भ्रम में नहीं पड़ना चाहिए। देश के अच्छे नागरिक का सबूत देते हुए वैक्सीनेशन करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस द्वारा गोद लिए गए गांव कोटललू मे सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूरा कर लिया गया है। सेहत विभाग के सहयोग से वैक्सीनेशन से वंचित लोगों का पता लगा कर टीकाकरण करवाया जाएगा। उन्होंने गांव वासियों से अपील करते हुए कहा कि वह सरकार द्वारा जारी की गई हिदायत का पालन करें। उन्होंने गांव वासियों को बिना किसी लालच व भय के अपने वोट का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर सेहत विभाग की ओर से डा.रणजीत राय द्वारा अपनी टीम सहित पहुंच कर वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.