Move to Jagran APP

गैंगस्टर भल्ला, नागरी और अमना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस

तीन गैंगस्टरों भल्ला फतह नागरी और अमना को प्रोडंक्शन वारंट पर लाकर उनसे पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:47 PM (IST)
गैंगस्टर भल्ला, नागरी और अमना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस
गैंगस्टर भल्ला, नागरी और अमना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस

जासं,बठिडा: जिले के गांव लहरा खाना में पूर्व गैंगस्टर कुलवीर नरुआणा के साथियों विक्की और छल्ला की हत्या के मामले में सीआइए स्टाफ वन की पुलिस टीम बठिडा एवं मानसा की जेल में बंद तीन गैंगस्टरों भल्ला, फतह नागरी और अमना को प्रोडंक्शन वारंट पर लाकर उनसे पूछताछ कर रही है। पंद्रह जनवरी से 19 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर चल रहे तीनों गैंगस्टरों ने अब तक कोई खास खुलासा नहीं किया, लेकिन पुलिस दावा कर रही कि जल्द ही उक्त मामलें से जुडे आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

पिछले सप्ताह गांव लहरा खाना में अपनी ताई की अंतिम अरदास में शामिल होने पहुंचे युवक मनप्रीत सिंह उर्फ छल्ला और उसके साथ मनप्रीत सिंह उर्फ विक्की को गुरुदवारा के बाहर स्कोडा कार सवार अज्ञात गैंगस्टरों ने गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था। घटना के कुछ घंटे बाद ही कनाडा में बैठे गैंगस्टर सुक्खा दुन्नेके ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर उक्त हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी। गैंगस्टर दुन्नेके ने अपनी पोस्ट में जिक्र किया था कि छल्ला भी मृतक गैंगस्टर कुलवीर नरुआणा की फीलिग ले रहा थास जिस कारण उसको नरुआणा के पास ही पहुंचाया गया। इसके अलावा उसने अपनी पोस्ट में गैंगस्टर भल्ला और फतह नागरी को अपने छोटे भाई बताया था।

उक्त पूरे हत्याकांड की जांच सीआइए स्टाफ वन की ओर से की जा रही थी। पुलिस उक्त तीनों गैंगस्टरों भल्ला, फतह नागरी और अमना को 15 जनवरी को प्रोडंक्शन वारंट पर जेल से लेकर आई और अदालत में पेश कर तीनों आरोपियों का 19 जनवरी तक पुलिस रिमांड हासिल किया। पुलिस सूत्रों से पता चला कि पूछताछ के दौरान गैंगस्टरों ने माना कि उक्त हत्या उन्होंने करवाई है, लेकिन तीनों गैंगस्टरों ने पुलिस को आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं दिया। सीआइए स्टाफ वन के इंस्पैक्टर तरजिदर सिंह ने दावा किया कि पुलिस जल्दी ही उक्त मामले के आरोपितों तक पहुंच जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.