Move to Jagran APP

कोर्ट मैरिज करवाने पहुंचे युवक पर युवती के परिवार ने किया हमला

कोर्ट मैरिज करवाने के लिए पहुंचे युवक पर युवती के स्वजनों ने हमला कर दिया और उसकी कार तोड़ दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 06:50 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 12:03 AM (IST)
कोर्ट मैरिज करवाने पहुंचे युवक पर युवती के परिवार ने किया हमला
कोर्ट मैरिज करवाने पहुंचे युवक पर युवती के परिवार ने किया हमला

जासं, बठिडा : जिला कचहरी परिसर में मंगलवार सुबह उस समय हंगामा हो गया जब कोर्ट मैरिज करवाने के लिए पहुंचे युवक पर युवती के स्वजनों ने हमला कर दिया और उसकी कार तोड़ दी। इतना ही नहीं युवती को अपने साथ लेकर मौके से चले गए। इस दौरान युवती के परिवार वालों ने युवक के साथ जमकर मारपीट भी की। पूरी वारदात कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना सिविल लाइन पुलिस व कचहरी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान पर उसके साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

आदर्श नगर के रहने वाले एक युवक ने गोनियाना मंडी की रहने वाली एक युवती के साथ करीब एक सप्ताह पहले बठिडा कोर्ट में अपनी शादी की रजिस्ट्रेशन की थी। इसके चलते मंगलवार को जज ने युवक व युवती दोनों को बयान देने के लिए कोर्ट में बुलाया था। दोनों एक कार से कोर्ट में पहुंचे। इसका पता युवती के स्वजनों को चल गया और वह भी उनका पीछा करते हुए कोर्ट परिसर पहुंच गए और कोर्ट के अंदर जाने से पहले एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने युवक को घेर लिया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। वहीं उसकी कार भी तोड़ दी। हंगामा होने पर आसपास लोग एकत्र होने लगे और वह युवक को छुड़वाने का प्रयास करने लगे, लेकिन युवती के स्वजनों ने युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद परिवार वाले युवती को जबरदस्ती अपने साथ कार में बिठाकर ले गए। युवक ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस व अपने परिवार को दी। कचहरी चौकी पुलिस ने युवक के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुकी है प्रेमी जोड़े की पिटाई

इससे पहले भी तीन दिसंबर को एक अन्य मामले में बठिडा के तिकोनी चौक में लड़की के भाई और मामा ने कार को रोककर लड़के और लड़की को नीचे उतारकर पीटना शुरू कर दिया था। मौके पर पहुंचे चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस मुलाजिमों ने बीच बचाव किया तो आरोपित वहां से भाग गए। हमले में नवदंपती को चोटें आई जबकि आरोपितों ने कार को भी तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित लोगों पर केस दर्ज कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.