Move to Jagran APP

स्मार्ट विलेज मुहिम में शुरू करवाए विकास कार्य

मार्केट कमेटी संगत के चेयरमैन हरमेल सिंह घुद्दा की तरफ से विकास कार्यों के नींवपत्थर रखे गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 03:58 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 03:58 PM (IST)
स्मार्ट विलेज मुहिम में शुरू करवाए विकास कार्य
स्मार्ट विलेज मुहिम में शुरू करवाए विकास कार्य

संवाद सूत्र, संगत मंडी : पंजाब सरकार की तरफ से शुरू की गई स्मार्ट विलेज मुहिम के तहत संगत ब्लाक के गांवों पथराला और रुलदू सिंह वाला में मार्केट कमेटी संगत के चेयरमैन हरमेल सिंह घुद्दा की तरफ से विकास कार्यों के नींवपत्थर रखे गए। चेयरमैन हरमेल सिंह घुद्दा ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में गांवों के विकास के लिए स्मार्ट विलेज मुहिम के दूसरे पड़ाव की शुरुआत की है। इसके तहत 2774 करोड़ रुपये की लागत से पंजाब के सभी गांवों का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शनिवार को पथराला गांव के शमशानघाट और इंटरलाकिग गलियों नालियों के विकास कार्यों और गांव रुलदू सिह वाला के हेल्थ जिम के लिए कमरे और निकासी नाले का नींवपत्थर रखा गया है।

loksabha election banner

इस मौके पर गांव पथराला के सरपंच गुरदीप सिंह, रुलदू सिंह वाला के सरपंच बलदीप सिंह, बलकौर सिंह, हरदीप सिंह, जगजीत सिंह, बीरा सिंह, बाबू सिंह, नाहर सिंह, मनदीप सिंह आदि हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.