Move to Jagran APP

तस्करी रोकने के लिए गश्त कर रही पुलिस टीम पर हमला, गाड़ी पर ईंट मारी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शराब तस्करी रोकने के लिए गश्त कर रही एक्साइज विभाग में तैनात पंजाब कमांडो व पुलिस कर्मचारियों की टीम की गाड़ी पर बीती 17 अप्रैल को गांव बालियांवाली निवासी बाप-बेटे ने पथराव कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 08:22 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:21 AM (IST)
तस्करी रोकने के लिए गश्त कर रही पुलिस टीम पर हमला, गाड़ी पर ईंट मारी
तस्करी रोकने के लिए गश्त कर रही पुलिस टीम पर हमला, गाड़ी पर ईंट मारी

जासं, बठिडा : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शराब तस्करी रोकने के लिए गश्त कर रही एक्साइज विभाग में तैनात पंजाब कमांडो व पुलिस कर्मचारियों की टीम की गाड़ी पर बीती 17 अप्रैल को गांव बालियांवाली निवासी बाप-बेटे ने पथराव कर दिया। वहीं पुलिस कर्मचारियों से झड़प करते हुए एक पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। इतना ही नहीं आरोपितों ने कस्सी से हमला भी किया, जिसमें पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए। थाना बालियांवाली पुलिस ने पीड़ित पुलिस कर्मचारियों की शिकायत पर आरोपित बाप-बेटे पर सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित फरार है। पुलिस को शिकायत देकर पंजाब कमांडो में तैनात सिपाही सुखनप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें चुनाव आयोग की तरफ से एक्साइज विभाग में तैनात किया गया है और उनकी ड्यूटी भुच्चो विधानसभा हलके में है। चुनाव में शराब तस्करी रोकने के लिए बीती 17 अप्रैल को वह, सिपाही बलकार सिंह व पंजाब पुलिस के दो अन्य कर्मचारी एक गाड़ी में सवार होकर हलके में गश्त कर रहे थे। जब वह गांव बालियांवाली पहुंचे तो आरोपित सुक्खा सिंह ने उनकी गाड़ी पर ईंट मार दी, जिसे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया, जब उन्होंने गाड़ी रोककर आरोपित से ईंट मारने के बारे में पूछा तो पीछे से आए उसके बेटे गोरी सिंह ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी, जिसके चलते उसकी वर्दी फट गई। जब मौके पर एकत्र हुए लोगों ने उनका बीच-बचाव करते हुए बचाया और वह गाड़ी में सवार होकर वापस जाने लगे तो आरोपित गोरी सिंह ने कस्सी से हमला कर दिया, जोकि उनकी गाड़ी पर लग गया और वह बाल-बाल बच गए। इसके बाद किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से निकले और मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले के जांच अधिकारी एसआई जलजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित सिपाही की शिकायत पर आरोपित बाप-बेटे पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल वह अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

prime article banner

उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर हमला क्यों और किस रंजिश के चलते किया। इसका पता उनकी गिरफ्तारी होने के बाद ही चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.