Move to Jagran APP

नशीली गोलियों व अवैध शराब की तस्करी के आरोप में छह नामजद

अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामला दर्ज किए है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 03:46 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 03:46 PM (IST)
नशीली गोलियों व अवैध शराब की तस्करी के आरोप में छह नामजद
नशीली गोलियों व अवैध शराब की तस्करी के आरोप में छह नामजद

जासं,बठिडा : जिला पुलिस ने बीती बुधवार को विभिन्न स्थानों से नशीली गोलियों व अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामला दर्ज किए है। थाना सदर बठिडा के एएसआई सुखपाल सिंह ने बताया कि बीती बुधवार को वह पुलिस टीम के साथ गांव बहमण दीवाना में गश्त कर रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित गुरप्रीत सिंह व संदीप सिंह निवासी बहमण दीवाना नशा तस्करी का काम करते है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को 1950 नशीली गोलियां व सात नशीली दवा की शीशियां समेत गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पुलिस ने आरोपितों से एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया। इसी तरह थाना फूल पुलिस के एसआई कर्मजीत सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव आलीके में छापेमारी कर 450 नशीली गोलियां बरामद की गई, जबकि मौके पर पुलिस ने महिला आरोपित शिमलो देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके बाकी साथी मंगू राम, किरणा देवी को भी मामले में नामजद कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

इसके अलावा थाना

रामा के एएसआई सुखदेव सिंह ने गांव तरखानवाला में की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार हरभजन सिंह निवासी गांव कोटशमीर को शक के आधार पर रुकने का इशारा किया, तो आरोपित पुलिस टीम को देखकर अपना बैग फेंककर मौके से फरार हो गया। जब पुलिस ने फेंके गए बैग की जांच की, तो उसमें 11 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.