Move to Jagran APP

निक्कर पहनकर गलियों में घूमना बंद करें नौजवान

थाना कैनाल कालोनी के नवनियुक्त एसएचओ एसआइ मेजर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 10:11 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 10:11 PM (IST)
निक्कर पहनकर गलियों में घूमना बंद करें नौजवान
निक्कर पहनकर गलियों में घूमना बंद करें नौजवान

जासं,बठिडा: थाना कैनाल कालोनी के नवनियुक्त एसएचओ एसआइ मेजर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार विवाद मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल एक वीडियों में मेजर सिंह की शब्दवाली को लेकर है, जिसमें एसएचओ एक मोहल्ले में लोगों के साथ की गई मीटिग के दौरान लोगों को इलाके में निक्कर पहनकर न घूमने की चेतावनी दे रहे हैं।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर चल रही वीडियों में एसएचओ साफ तौर पर लोगों को अपना तुगलकी फरमान जारी कर रहा है। वह बुजुर्गों को कह रहा है कि अब वह आपके इलाके में आ गया है और आप सब अपने लड़कों को घरों में बंद कर लो। नौजवान निक्कर पहनकर घूमना बंद कर दें। निक्कर पहनकर हवा करने वाले और गली में घूमने वाले नौजवानों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। साथ ही नशे को किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं करेंगे।

एसएचओ के फरमान पर लोगों का कहना है कि एक जिम्मेदार अधिकारी को इस तरह की शब्दावली शोभा नहीं देती। नशे के खिलाफ सख्ती ठीक है, लेकिन हर व्यक्ति को अपनी मर्जी अनुसार कपड़े पहनने की आजादी है। एसएचओ ऐसी पाबंदियां नहीं लगा सकते। नशा तस्करी में महिला समेत चार गिरफ्तार जिला पुलिस ने हेरोइन, भुक्की, लाहन व शराब की तस्करी करने के आरोप में एक महिला समेत चार लोगों को नामजद कर गिरफ्तार किया है।

थाना नथाना के एएसआइ गुरदीप सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव चक्क फतेह सिंह निवासी महिला बलविदर कौर को छह ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। इसी तरह थाना संगत के एसआइ मेजर सिंह ने गांव डूमवाली से आरोपित मुल्लापुर दाखा लुधियाना निवासी रवि कुमार को 20 किलोग्राम भुक्की चूरा पोस्त समेत गिरफ्तार किया। इसी तरह थाना नेहियावाला पुलिस के हवलदार भोला सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव गोनियाना खुर्द में छापेमारी कर आरोपित बलवीर सिंह को 30 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना नथाना के एएसआइ रंजीत सिंह ने नाकाबंदी के दौरान गांव लेहरा बेगा के टोल प्लाजा के पास फोर्ड कार में सवार आरोपित अमित कुमार निवासी पक्की टिब्बी जिला मुक्तसर साहिब को 24 बोतल पंजाब की ब्राडेड शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया, जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.