Move to Jagran APP

सिंगला ने किया डेंगू वार्ड का दौरा, व्यवस्था पर उठाए सवाल

पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला वीरवार को अचानक सिविल अस्पताल पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 10:08 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 10:08 PM (IST)
सिंगला ने किया डेंगू वार्ड का दौरा, व्यवस्था पर उठाए सवाल
सिंगला ने किया डेंगू वार्ड का दौरा, व्यवस्था पर उठाए सवाल

जासं, बठिडा: शिरोमणी अकाली दल-बसपा गठबंधन के बठिडा से उम्मीदवार व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला वीरवार को अचानक सिविल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने डेंगू वार्ड का दौरा किया। उन्होंने बुरे प्रबंधों पर सवाल उठाते हुए प्रशासन को हिदायत की कि लोगों के लिए हर सुविधा मुहैया करवाई जाए, जिसके लिए उनकी तरफ से पूरा सहयोग दिया जाएगा।

loksabha election banner

सिगला ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शहर का विधायक अपने शहर के सिविल अस्पताल में ही लोगों के लिए बढि़या सेहत सहूलियतें मुहैया करवाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। पहले कोरोना महामारी के दौर में शहर निवासी मरते रहे पर वित्त मंत्री ने कोई ध्यान नहीं दिया। अब डेंगू की भयानक बीमारी की चपेट में बठिडा शहर निवासी आए हैं, उनकी मदद के लिए भी सिविल अस्पताल में कोई प्रबंध नहीं किए जा रहे। सिगला ने सिविल अस्पताल के प्रबंधों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि डेंगू के घर-घर मरीज पड़े हैं, परंतु सेहत विभाग की तरफ से कोई जागरूकता कैंप या प्रबंध नहीं किए गए। मरीज महंगे इलाज करवाने के लिए मजबूर हैं, जिसके लिए विधायक मनप्रीत बादल भी सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं, जो लोगों के लिए बढि़या सेहत सहूलियतें मुहैया करवाने में नाकामयाब रहे। अस्पताल में प्लेटलेट्स व एसडीपी की व्यवस्था की जाए

सिंगला ने कहा कि यदि आगामी प्रबंध किए जाते तो आज बठिडा के हालात नाजुक मोड़ में नहीं पहुंचने थे, क्योंकि डेंगू की भयानक बीमारी पूरी तरह फैल गई है। उन्होंने पंजाब के मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को कहा कि पंजाब के सिविल अस्पतालों में डेंगू की भयानक बीमारी के बचाव के लिए लोगों के लिए हर सुविधा मुहैया करवाई जाए। ब्लड बैंकों में लोगों को हो रही परेशानियों लगाम कसी जाए। प्लेटलेट्स व एसडीपी सैल मिलने भी यकीनी बनाए जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.