इंटरनेट मीडिया पर लोग पोस्ट कर पूछ रहे कौन होगा विधायक

राज्य में चुनावी बिगुल बजते ही राजनीतिक पार्टियां तो सरगर्म हो ही गई हैं। इसके साथ ही आजकल लोग इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर पूछ रहे हैं कि बठिडा का विधायक कौन होगा।

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 10:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:58 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर लोग पोस्ट कर पूछ रहे कौन होगा विधायक

साहिल गर्ग, बठिडा : राज्य में चुनावी बिगुल बजते ही राजनीतिक पार्टियां तो सरगर्म हो ही गई हैं। इसके साथ ही आजकल लोग इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर पूछ रहे हैं कि बठिडा का विधायक कौन होगा। ऐसी पोस्ट आजकल इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जबकि इन पोस्टों के जरिए इंटरनेट मीडिया पर वित्तमंत्री का काफी विरोध हो रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की पोस्ट वायरल हो रही है। समर्थक फेसबुक-वाट्सएप आदि पर अपने चहेतों के पक्ष में पोस्ट कर आपस में भिड़ रहे हैं। आलम यह है कि जहां शहर व बायपास मार्गें पर उम्मीदवारों के पोस्टर लगे हैं। वहीं ऐसे में इंटरनेट मीडिया भी अछूता नहीं है। समर्थक फेसबुक, वाट्सएप आदि पर अपने चहेतों के पक्ष में संबंधित पोस्ट कर आपस में भिड़ रहे हैं। ऐसी ही कई पोस्ट बीते कई दिनों से इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट हो रही हैं। कुछ लोगों द्वारा पूछा जा रहा है कि बठिडा का विधायक कौन होना चाहिए। इसको लेकर पोस्ट कर लोगों की राय ली गई। फिर क्या था समर्थक इस पोस्ट को लेकर आमने-सामने आ गए। जमकर बहस हुई लोगों ने अपनी अपनी राय भी पेश की। कुल मिलाकर पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल रही।

इंटरनेट मीडिया पर लोग तीनों बड़ी पार्टियों के उम्मीदवारों की पोस्ट कर वोट मांग रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा वोट आम आदमी पार्टी को मिल रही है। लेकिन बठिडा का विधायक कौन होगा यह तो चुनावों का नतीजा आने के बाद ही पता लगेगा। वहीं इंटरनेट मीडिया पर एक दूसरी पार्टियों के खिलाफ आ रहे कमेंट्स को विपक्षी नेताओं के समर्थक स्क्रीनशाट काटकर वायरल कर रहे हैं। दूसरी तरफ चुनाव आचार संहिता लगने से पहले जो कर्मचारी संगठन विरोध कर रहे थे, वह अब वित्तमंत्री के खिलाफ पोस्ट वायरल कर रहे हैं। इसमें वह बता रहे हैं कि जिस प्रकार से वित्तमंत्री ने उनके लिए अपना खजाना खाली रखा, उसी प्रकार अब वोटों में उनका खजाना खाली रखना चाहिए। मगर कुल मिलाकर आज के समय में इंटरनेट मीडिया पार्टियों के लिए सोशल वार बना हुआ है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept