Move to Jagran APP

हत्या के बाद डेरे में साधु बनकर रहने लगे आरोपित हरिद्वार से गिरफ्तार

हत्या के मामले में नामजद आरोपित को हरिद्वार के पास स्थित एक गांव में बने डेरे से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 09:24 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 09:24 PM (IST)
हत्या के बाद डेरे में साधु बनकर रहने लगे आरोपित हरिद्वार से गिरफ्तार
हत्या के बाद डेरे में साधु बनकर रहने लगे आरोपित हरिद्वार से गिरफ्तार

जासं,बठिडा: पुलिस के पीओ विग ने तीन साल पहले भुच्चो कलां में हुए हत्या के मामले में नामजद आरोपित को हरिद्वार के पास स्थित एक गांव में बने डेरे से गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपित मौके से भगाने में सफल हो गया। पकड़ा गया आरोपित हत्या करने के बाद डेरे में साधु बनकर रह रहा था, जबकि उसके स्वजनों द्वारा यह अफवाह फैला दी गई थी कि नशे के कारण उनके बेटे की मौत हो चुकी है। सूचना मिलने पर पीओ विग ने आलू के व्यापारी बनकर उक्त डेरे में दबिश देकर आरोपित भगोड़े को गिरफ्तार कर लिया,। जिसकी पहचान अमृतपाल सिंह वासी गांव चक बख्तू के तौर पर हुई।

loksabha election banner

पीओ विग के एएसआइ देसराज ने बताया कि सूचना मिली कि साल 2019 में भुच्चो कलां में मनदीप सिंह की हत्या के मामले में नामजद आरोपित अमृतपाल सिंह व तेजवीर सिंह हरिद्वार के पास स्थित एक डेरे में अपनी पहचान छिपाकर रह रहे हैं। उक्त आरोपितों को पकड़ने के लिए पीओ विग की टीम आलू के व्यापारी बनकर उक्त डेरे में पहुंची। आरोपित अमृतपाल सिंह को वहीं गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि साथ लगते डेरे में काम कर रहे आरोपित तेजवीर सिंह को कार्रवाई की भनक मिलते ही वह फरार हो गया। देसराज ने बताया कि आरोपित हत्या करने के बाद अमृतसर चले गए गए थे, जहां से एक व्यक्ति ने उन्हें हरिद्वार डेरे में भेज दिया। वहां पर आरोपित साधु बनकर रहने लगे थे। इस दौरान उक्त लोगों ने मोबाइल का प्रयोग करना भी बंद कर दिया था और अपने परिवार के साथ भी संपर्क बंद कर दिया था। इतना ही नहीं आरोपित तेजवीर सिंह अपने घर पर पैदा हुए बच्चे को देखने तक नहीं आया। पकड़े गए आरोपित को थाना कैंट पुलिस के हवाले कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.