Move to Jagran APP

सड़क किनारे रहे रहे लोगों ने निर्माणाधीन इमारत में किया ठहरने से किया इकट्ठा

बठिडा प्रशासन ने बुधवार को एक नया ही कारनामा कर दिखाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 11:30 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 06:09 AM (IST)
सड़क किनारे रहे रहे लोगों ने निर्माणाधीन इमारत में किया ठहरने से किया इकट्ठा
सड़क किनारे रहे रहे लोगों ने निर्माणाधीन इमारत में किया ठहरने से किया इकट्ठा

जासं, बठिडा : बठिडा प्रशासन ने बुधवार को एक नया ही कारनामा कर दिखाया है। कोरोना के चलते एक तरफ तो प्रशासन लोगों को अलग अलग व दूर-दूर रहने की हिदायतें दे रहा है तो दूसरी ओर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क किनारे रहने वाले लोगों को अब एक ही जगह पर इकट्ठा कर दिया है। ऐसे में बीमारी फैसले की संभावना और बढ़ गई है।

loksabha election banner

बुधवार को प्रशासन ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को ट्रेक्टरों की मदद से एक ही जगह निर्माणाधीन माल में ईक्ट्ठा कर दिया है। कई सालों से बंद पड़ी इस इमारत से बू आ रही है और इसमें ग्रिलें भी नहीं है। ऐसे में रात को रोशनी का कोई प्रबंध न होने के कारण कोई भी नुकसान हो सकता है। जब रोज गार्डन के पास झाडू बनाने वालों को नगर निगम के ट्रैक्टरों में भर कर वहां पर लाया गया तो महिलाओं ने इसका विरोध किया।

महिलाओं ने कहा कि वे अपनी जवान बेटियों को लेकर इन साधुओं में नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उनको जबरन यहां ठहराने की कोशिश की तो वह जहर खा कर मर जाएंगे। जब उन्होंने विरोध किया तो प्रशासन ने उनको जाने दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.