Move to Jagran APP

पेयजल संकट का सामना कर रहे लोगों सड़क पर दिया धरना

गांधी नगर रामपुरा फूल के बशिदों के सब्र का बांध शनिवार को टूट गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 05:50 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 05:50 PM (IST)
पेयजल संकट का सामना कर रहे लोगों सड़क पर दिया धरना
पेयजल संकट का सामना कर रहे लोगों सड़क पर दिया धरना

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल : भीषण गर्मी के बावजूद गत दो सप्ताह से पेयजल की कमी का सामना कर रहे गांधी नगर रामपुरा फूल के बशिदों के सब्र का बांध शनिवार को टूट गया। नगर कौंसिल अधिकारियों के पास कई बार गुहार लगाने के बावजूद समस्या का समाधान न होते देख मोहल्ला वासियों द्वारा शनिवार सुबह गांधी नगर की मुख्य सड़क पर धरना लगाकर कौंसिल अधिकारियों के खिलाफनारेबाजी की गई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की तरफ से सोमवार तक मामले का समाधान न होने पर शहर के अंदरूनी रेलवे फाटक पर अनिश्चितकालीन धरना लगाने की चेतावनी दी। उधर कौंसिल अधिकारी जल्द ही समस्या का समाधान करने की बात कह रहे हैं। धरने पर बैठे गांधी नगर गली नंबर 4 के निवासी सोनू कुमार, राजकुमार, पवन कुमार, कृष्ण कुमार, तारा चंद, पप्पू राम, राज रानी, कांता देवी, बिमला तथा शांति देवी इत्यादि ने बताया कि गत पंद्रह से मुहलले के सैकड़ों घरों में पानी नहीं आ रहा। पानी लेने हेतु उन्हें घर से काफी दूर शिवपुरी रामबाग पार्क जाना पड़ता है। नगर कौंसिल अधिकारियों के समक्ष पानी की कमी का मुद्दा कई बार उठाने के बावजूद अधिकारियों द्वारा समस्या का समाधान करने की बजाय गली के मुख्य द्वार पर एक गहरा गड्ढा खोदकर उसे अधर में छोड़ दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यदि सोमवार तक मामले का हल न निकाला गया तो वे शहर के अंदरूनी फाटक पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू करने को मजबूर होंगे।

loksabha election banner

उधर, कौंसिल के कार्यसाधक अधिकारी सुरेन्द्र गर्ग से बात करने पर उन्होंने कहा कि मोहल्ले में जल्द पानी की सप्लाई बहाल कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.