Move to Jagran APP

अमृतसर के ध्यानार्थ..बठिडा-डबवाली रोड पर दो ट्रकों में टक्कर, कंडक्टर की मौत, ड्राइवर घायल

शनिवार देर रात को धुंध के कारण बठिडा-डबवाली रोड पर दो ट्रकों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 09:17 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:14 AM (IST)
अमृतसर के ध्यानार्थ..बठिडा-डबवाली रोड पर दो ट्रकों में टक्कर, कंडक्टर की मौत, ड्राइवर घायल
अमृतसर के ध्यानार्थ..बठिडा-डबवाली रोड पर दो ट्रकों में टक्कर, कंडक्टर की मौत, ड्राइवर घायल

जासं,बठिडा : शनिवार देर रात को धुंध के कारण बठिडा-डबवाली रोड पर दो ट्रकों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक कंडक्टर की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सहारा वर्करों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। मृतक कंडक्टर की पहचान निशान सिंह निवासी अमृतसर के तौर पर हुई, जबकि घायल ड्राइवर की शिनाख्त अजीत सिंह निवासी अमृतसर के तौर पर हुई। दुर्घटनाग्रस्त हुआ ट्रक राजस्थान से मक्की भरकर तरनतारन जा रहा था, लेकिन शनिवार रात को जब बठिडा-डबवाली रोड पर स्थित इंजीनियरिग कॉलेज के पास पहुंचा, तो गहरी धुंध के कारण आगे जा रहा ट्रक दिखाई नहीं दिया और उनकी टक्कर हो गई।

loksabha election banner

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कंडक्टर निशान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी, ट्रक ड्राइवर अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग टीम के सदस्य मनीकर्ण व संदीप गोयल मौके पर पहुंचे। घायल ट्रक चालक को अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया गया। पुलिस ने कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने घायल ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर अज्ञात ट्रक ड्राइवर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.