Move to Jagran APP

मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर ने किया रोष प्रदर्शन

कोरोना से जंग लड़ रहे मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर (फीमेल) ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार को सिविल अस्पताल में रोष धरना देकर पंजाब सरकार व सेहत विभाग के खिलाफ रोष धरना दिया और नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 11:00 PM (IST)
मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर ने किया रोष प्रदर्शन
मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर ने किया रोष प्रदर्शन

जासं, बठिडा :

prime article banner

कोरोना से जंग लड़ रहे मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर (फीमेल) ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार को सिविल अस्पताल में रोष धरना देकर पंजाब सरकार व सेहत विभाग के खिलाफ रोष धरना दिया और नारेबाजी की। इस मौके पर एएनएम हरजिदर कौर, जसकिरन कौर, जसप्रीत कौर, दविदर कौर ने कहा कि जिले में आए दिन कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। मल्टीपर्पज हेल्थ वर्करों द्वारा संदिग्धों की जांच से लेकर उनकी तलाश भी उक्त हेल्थ वर्करों के माध्यम से करवाई जाती है। खतरे के बावजूद हेल्थ वर्करों ने अपनी जिम्मेदारी से मुंह नहीं मोड़ा, लेकिन वर्तमान में हालात यह है कि सरकार व विभाग उनकी जायज मांगों की ओर ध्यान नहीं दे रहे। इन दिनों सेहत विभाग की ओर से उन्हें टीकाकरण मुहिम में काम करने की हिदायतें दी गई हैं, जिसे वह करने से पीछे नहीं हट रहे हैं, लेकिन सरकार उन्हें कोरोना वायरस के बावजूद किसी भी तरह के सुरक्षा उपकरण उपलब्ध नहीं करवा रही हैं, जबकि टीकाकरण मुहिम में उन्हें जिले भर में विभिन्न स्थानों में जाना पड़ रहा है। उन्होंने मांग कि पहले से काम कर रही मल्टीपर्पज हेल्थ वर्करों को पहल के आधार पर रेगुलर किया जाएं और उनके वेतन में भी बढ़ोतरी की जाएं। इस मौके पर रंजीत कौर, वीरपाल कौर, भिदर कौर, सुखराज कौर, बलजीत कौर, सुरिदर कौर, मनीष कुमार, मनप्रीत सिंह, नरविदर सिंह, किरणजीत कौर आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.