Move to Jagran APP

अदालत में गवाही से न मुकरने पर व्यक्ति को अगवा कर पीटा

आधा दर्जन हथियारबंद लोगों ने जैन कार सवार एक व्यक्ति को बीच रास्ते में घेरकर उसे अगवा किया

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 02:47 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 02:47 AM (IST)
अदालत में गवाही से न मुकरने पर व्यक्ति को अगवा कर पीटा
अदालत में गवाही से न मुकरने पर व्यक्ति को अगवा कर पीटा

जासं,तलवंडी साबो/बठिडा: तलवंडी साबो में स्कार्पियो गाड़ी में सवार आधा दर्जन हथियारबंद लोगों ने जैन कार सवार एक व्यक्ति को बीच रास्ते में घेरकर उसे अगवा किया और अपनी स्कार्पियो गाड़ी में डालकर गांव भागीवादर नहर के पास ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की। गंभीर रूप से घायल करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना तलवंडी साबो पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सिविल अस्पताल बठिडा में दाखिल करवाया।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में दाखिल रमेश कुमार के मुताबिक कुछ माह पहले उसके बेटे की हत्या कर दी गई थी। इसकी सुनवाई अदालत में चल रही है। उसके बेटे की हत्या के मामले में नामजद आरोपित उस पर उसके परिवार को गवाही से मुकरने के लिए दबाव बना रहे हैं। उसने बताया कि वीरवार शाम को वह अपनी जैन कार में सवार होकर जा रहा था। जब तलवंडी साबो के माइसर मोहल्ला के पास पहुंचा, तो एक स्कार्पियो गाड़ी ने उसकी कार को रोका लिया, जिसमें सात अज्ञात लोग नीचे उतरे और उसे कार से बाहर निकालकर मारपीट करने लगे। जब उसने शोर मचाया और आसपास के लोग मौके पर एकत्र होने लगे, तो उक्त लोगों ने हवाई फायरिग कर उसे जबरदस्ती अपनी स्कार्पियो गाड़ी में अगवाकर अपने साथ गांव बागीवांदर नहर के पास ले गए और वहां पर दोबारा लोहे की राड व अन्य हथियारों से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और लहूलुहान की हालत में छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद राहगीरों ने उसे गंभीर हालत में देखकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। थाना तलवंडी साबो के एसएचओ रविदर सिंह ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपितों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.