Move to Jagran APP

कबड्डी में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी दिखाएंगे दम

जिला प्रशासन की ओर से 26 फरवरी से करवाए जा रहे कबड्डी कप के दौरान ब्लॉक के जिला स्तर के कबड्डी के विभिन्न मुकाबले में युवाओं के अलावा बड़ी उम्र के लोग व बुजुर्ग भी भाग लेंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 10:52 PM (IST)
कबड्डी में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी दिखाएंगे दम
कबड्डी में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी दिखाएंगे दम

संस, ब¨ठडा : जिला प्रशासन की ओर से 26 फरवरी से करवाए जा रहे कबड्डी कप के दौरान ब्लॉक के जिला स्तर के कबड्डी के विभिन्न मुकाबले में युवाओं के अलावा बड़ी उम्र के लोग व बुजुर्ग भी भाग लेंगे। इन मुकाबलों के ब्रांड अंबेस्डर दी ग्रेट खली मंगलवार को विशेष तौर पर ब¨ठडा पहुंचे। उन्होंने डीसी परनीत एवं एडीसी डी साक्षी साहनी के बातचीत कर मुकाबलों पर चर्चा की।

loksabha election banner

इस संबंधी डीसी परनीत ने बताया कि 26 से 27 फरवरी को ब्लॉक स्तर पर गांव के युवा भाग लेंगे जबकि हर ब्लॉक में नए चुने गए पंच सरपंच भी मुकाबलों में भाग लेंगे। कबड्डी पंजाब स्टाइल में जिले में पहले स्थान पर रहने वाली टीम को पांच लाख, दूसरे स्थान की टीम को तीन लाख व तीसरे स्थान पर आने वाली टीम को एक लाख रुपये दिए जाएंगे। इसके अलावा रसाकसी, गोला फेंकना व दौड़ मुकाबलों के विजेताओं के लिए लाखों के इनाम रखे गए हैं। हर खिलाड़ी को भाग लेने से पहले अपने गांव की पंचायत से इजाजत लेनी पड़ेगी। जिले के 9 ब्लॉकों में कुल 296 कबड्डी टीमें बनाई जाएंगी। वहीं मल्टीपर्पस स्टेडियम में आखरी दिन 2 मार्च को पंजाबी लोक गीत गायक दिलप्रीत ढिल्लों, रणजीत बावा व अमृत मान सभ्याचार गीतों से लोगों का मंनोरंजन करेंगे। नए पंच-सरपंच करवाएंगे एक लाख की कबड्डी

डीसी परनीत ने बताया कि जिला स्तर के नए चुने सरपंचों के 2 मार्च को कबड्डी पंजाब स्टाइल के शो में मैच मल्टीपर्पस में करवाए जाएंगे। कबड्रडी में पहले स्थान पर आने वाले को एक लाख, दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को 75 हजार व तीसरे स्थान वाली टीम को 3100 रुपये दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.