Move to Jagran APP

घायलों की मददगार बनी सहारा जनसेवा

विभिन्न जगहों पर हुए हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 04:09 PM (IST)
घायलों की मददगार बनी सहारा जनसेवा
घायलों की मददगार बनी सहारा जनसेवा

जागरण संवाददाता, बठिडा : सहारा जनसेवा की ओर से विभिन्न जगहों पर हुए हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इसके तहत बठिडा बादल रोड पर जय सिंह वाला के पास एक मोटरसाइकिल सवार आगे जा रहे पीटर रेहड़ा के टकरा गया। जिससे मोटरसाइकिल सवार गंभीर जख्मी हो गया। दुर्घटना की सूचना सहारा मुख्यालय में मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के मणिकरण शर्मा व राजिदर कुमार दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने जख्मी युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया। जिसकी शिनाख्त गांव बीबीवाला के राजवीर सिंह पुत्र पाला सिंह के तौर पर हुई। मगर वहां पर युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए नवयुवक को अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

इसके अलावा फायर ब्रिगेड चौक के पास एक मोटरसाइकिल सवार पैदल जा रहे व्यक्ति से टकरा गया, जिससे दोनों जख्मी हो गए। दुर्घटना की सूचना सहारा मुख्यालय में मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के मणिकरण शर्मा व राजिदर कुमार फायर ब्रिगेड चौक के पास पहुंचे। जिन्होंने दोनों व्यक्तियों को अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की शिनाख्त सुखपाल सिंह पुत्र मलकीत सिंह के तौर पर हुई तो पैदल जा रहे व्यक्ति की शिनाख्त पटना के सोनू यादव पुत्र विश्वनाथ यादव के तौर पर हुई। इसी प्रकार बरनाला रोड विश्वकर्मा चौक में दो मोटरसाइकिल सवार ट्राले से टकरा कर गंभीर जख्मी हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के जग्गा सिंह व मणिकरण शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्होंने तीन जख्मी मोटरसाइकिल सवारों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में जख्मी हुए लोगों की पहचान चंदसर बस्ती के कुलविदर कुमार पुत्र अरबलास राम, धोबियाना के दशरत पुत्र रामजस व बल्ला राम नगर के ग्रीस पुत्र सुखपाल सिंह के तौर पर हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.