जिले में लूटपाट की तीन घटनाएं, दो युवक काबू

विधानसभा चुनाव के कारण जिले में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

JagranPublish: Fri, 28 Jan 2022 02:51 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 02:51 AM (IST)
जिले में लूटपाट की तीन घटनाएं, दो युवक काबू

जासं,बठिडा: विधानसभा चुनाव के कारण जिले में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। इसके बावजूद चोरी व लूटपाट की घटनाएं जारी हैं। चोरों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हो चुके हैं। वीरवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब तरसेम सिंह निवासी गोनियाना खुर्द पंजाब नेशनल बैंक गोनियाना मंडी में 50 हजार रुपये की नकदी जमा करवाने के लिए आया था। बैंक के गेट के आगे खड़े दो अज्ञात युवकों ने बड़ी चालकी से उक्त व्यक्ति की जेब से नकदी चोरी कर ली और मौके से फरार हो गए। हालांकि पीड़ित ने तुरंत शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उक्त दोनों युवकों को बस स्टैंड के पास काबू कर लिया और खंबे से बांधकर उनकी जमकर छित्तर परेड की। इसके बाद उक्त युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।

इसके अलावा गत 25-26 जनवरी की मध्यरात्रि गांव मलूका में स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में लूटपाट की कोशिश की गई, लेकिन अलार्म बजने के कारण लुटेरे मौके से फरार हो गए। बैंक अधिकारियों की तरफ से थाना दयालपुरा पुलिस को लिखित शिकायत दे दी गई है। वहीं हरप्रीत सिंह निवासी कोटकपूरा ने थाना दयालपुरा पुलिस को शिकायत दी कि वह जन फाइनांस लक्ष्मी कंपनी में काम करता है। गत 21 जनवरी को वह मोटरसाइकिल पर गांव मलूका जा रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसे घेर लिया और उससे 5200 रुपये की नकदी छीन ली। पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम