Move to Jagran APP

पति पर चढ़ाई कार, पत्नी व भाई पर मामला दर्ज

घरेलू झगड़े के चलते महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को जान से मार देने की नीयत से उसपर कार चढ़ा दी और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 03:33 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 03:33 PM (IST)
पति पर चढ़ाई कार, पत्नी व भाई पर मामला दर्ज
पति पर चढ़ाई कार, पत्नी व भाई पर मामला दर्ज

जासं,बठिडा : घरेलू झगड़े के चलते महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को जान से मार देने की नीयत से उसपर कार चढ़ा दी और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

पुलिस को शिकायत देकर अमरिदर सिंह निवासी बाबा दीप सिंह नगर बठिडा ने बताया कि बीती 27 अगस्त को उसकी पत्नी परमिदर कौर ने अपने भाई गुरदेव सिंह निवासी गांव आलमपुरा जिला पटियाला के साथ मिलकर उसे जान से मार देने की नीयत से अपनी स्विफ्ट कार से उसे जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे आसपास के लोगों ने तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित के अनुसार उसका अपनी पत्नी परमिदर कौर के साथ झगड़ा चल रहा है। इसकी रंजिश में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। थाना कोतवाली पुलिस घायल पति के बयानों पर आरोपित पत्नी व उसके भाई पर इरादा ए हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.