Move to Jagran APP

वित्त मंत्री कोल खजाना तां है पर देण दी नियत नीं : हरसिमरत

बठिडा संसदीय क्षेत्र से भले ही अकाली दल व कांग्रेस ने अभी तक किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है लेकिन हरसिमरत कौर बादल की ओर से हलके में लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 07:01 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 07:01 PM (IST)
वित्त मंत्री कोल खजाना तां है पर देण दी नियत नीं : हरसिमरत
वित्त मंत्री कोल खजाना तां है पर देण दी नियत नीं : हरसिमरत

जासं, बठिडा : बठिडा संसदीय क्षेत्र से भले ही अकाली दल व कांग्रेस ने अभी तक किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, लेकिन हरसिमरत कौर बादल की ओर से हलके में लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत मंगलवार को वह अकाली व भाजपा वर्करों के अलावा जनता से भी मिल रही हैं। भले ही शिअद की ओर से उनके नाम की घोषणा नहीं की गई लेकिन उन्होंने बठिडा से ही चुनाव लड़ने के संकेत दिए। उन्होंने भाजपा के वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि बठिडा दा विकास देखके गुआंडी हलके वाले कहदें ऐत्थे आ जो, पर मैं ऐत्थों जित्त के ऐत्थे ही कम्म करूं। असली ते नकली बादल दा फर्क तां दिखा दिओ। नकली बादल झूठी शायरी करके तुहाडियां वोटां लैके वित्त मंत्री बन गया। दित्ता कख नहीं बठिडा नूं। वित्त मंत्री दे कोल खजाना तां है पर न ते नियत है और न ही सोच। हरसिमरत कौर बादल को जब भाजपा वर्करों ने कहा कि पिछली बार की कमी इस बार पूरी कर देंगे तो हरसिमरत कौर बादल ने कहा पिछली बार ते मिट्टी पाओ, अब कुछ करके दिखाओ।

loksabha election banner

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि करप्शन, कैंसर व कांग्रेस तीनों अंग्रेजी के शब्द सी से शुरू होते हैं और पंजाब के लिए तीनों ही घातक हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा और ये ही हाल बठिडा का है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की आदतें भी कैप्टन अमरिदर सिंह जैसी ही हैं। वे भी कैप्टन की तरह ही झूठ बोल रहे हैं। इस मौके पर भाजपा के संगठन महासचिव दिनेश, पूर्व सीपीएस सरूप चंद सिगला, मेयर बलवंत राय नाथ, पूर्व मेयर बलजीत सिंह बीड़ बहमन, भाजपा के प्रदेश महासचिव दयाल दास सोढ़ी, भाजपा जिला प्रधान विनोद बिटा, भाजपा की बठिडा प्रभारी अर्चना दत्त, मोहन लाल गर्ग, एडवोकेट नवीन सिगला, रमेश कुमार फर्टिलाइजर एसोसिएशन, अशोक भारती, राजदीप सिंह व शिअद के मीडिया इंचार्ज डॉ. ओम प्रकाश शर्मा आदि मौजूद थे।

पहले उम्मीदवार तो घोषित करो : दिनेश

भाजपा के प्रदेश महासचिव दिनेश ने कहा कि सुखबीर बादल का फोन आया था कि आप बठिडा आओ। मैंने उनको कहा कि आप पहले उम्मीदवार तो घोषित करें। लेकिन हम तो खुद ही अपने तीन उम्मीदवार अभी तक घोषित नहीं कर पाए। उन्होंने भाजपा वर्करों को कहा कि हमारा चुनाव चिन्ह ही हमारा उम्मीदवार है। किसी को भी टिकट मिलती है आपने पूरी शिद्दत के साथ उनकी मदद करनी है।

उलझे दिखे भाजपाई

समारोह के दौरान भाजपा नेता उलझे हुए दिखे। उन्होंने अपने संबोधन में काफी गलतियां की। जिला प्रधान विनोद बिटा ने कहा कि कहा कि मोदी ने देश की प्रतिक्रिया बढ़ाई है। इसी प्रकार मोहन लाल गर्ग की भी जुबान फिसल गई। प्रदेश महासचिव दिनेश ने अपने भाषण में बठिडा भाजपा के देहाती प्रधान का नाम ही गलत ले लिया। उन्होंने गुरबिदर भगता की बजाए गुरभगता ही बोल दिया। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का नाम भी हरसिमरनजीत बोल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.