Move to Jagran APP

लोगों को बताएं अकाली-भाजपा सरकार की उपलब्धियां : हरसिमरत

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने बठिडा हलके से फिर से मैदान में उतरने की तैयारी में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री एवं सांसद हरसिमरत कौर बादल का विधानसभा हलकों के शिअद कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का सिलसिला निरंतर जारी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 06:24 AM (IST)
लोगों को बताएं अकाली-भाजपा सरकार की उपलब्धियां : हरसिमरत
लोगों को बताएं अकाली-भाजपा सरकार की उपलब्धियां : हरसिमरत

जागरण संवाददाता, बठिडा : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने बठिडा हलके से फिर से मैदान में उतरने की तैयारी में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री एवं सांसद हरसिमरत कौर बादल का विधानसभा हलकों के शिअद कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का सिलसिला निरंतर जारी है। वीरवार को भी हरसिमरत बादल ने अपने गांव बादल स्थित निवास पर भुच्चो मंडी हलका और बठिडा देहाती हलका की स्त्री अकाली दल की कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की। संबंधित हलकों की सर्किल वाइज की गई इन बैठकों में पहले हरसिमरत ने शिअद कार्यकर्ताओं से क्षेत्र की महिलाओं में शिअद और अन्य राजनीतिक पार्टियों के प्रभाव की मौजूदा स्थिति की फीडबैक लिया और उसके उपरांत उन्हें अपने अपने एरिया में चुनाव प्रचार के लिए डट जाने का आह्वान किया। उन्होंने क्षेत्र से शिअद प्रत्याशी की जीत के लिए महिला वर्करों से अपने एरिया में अधिक से अधिक महिलाओं तक पहुंच करने और काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान वे जहां राज्य की पूर्व अकाली-भाजपा सरकार की ओर से अपने कार्यकाल के दौरान लोगों को दी गई सहूलियतों और किए गए विकास कार्यों का प्रचार करने पर जोर दें। वहीं प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार की नाकामियों और श्री गुटका साहिब पर हाथ रखकर नशा खत्म करने, घर-घर नौकरी देने, किसानों के कर्ज माफ करने, युवाओं को मोबाइल फोन देने के झूठे वादों की पोल खोलने को भी कहा। झूठे वादे करके राज्य में सत्ता में आई कांग्रेस सरकार को किस तरह से अब कर्जदार किसानों, बेरोजगार नौजवानों, नशों के साथ लगातार हो रही मौतों आदि की परवाह न होने के मुद्दों को जोर शोर के साथ उठाने पर जोर दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.