Move to Jagran APP

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान शुरू

निधि समर्पण अभियान की शुरुआत स्थानीय गीता भवन में भगवान श्रीराम का कीर्तन करके की गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:56 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 10:56 PM (IST)
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान शुरू
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान शुरू

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल: राम जन्मभूमि तीर्थ न्यास समिति रामपुरा फूल की तरफ से अयोध्या में बनने वाले भव्य श्रीराम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत स्थानीय गीता भवन में भगवान श्रीराम का कीर्तन करके की गई।

loksabha election banner

इस मौके समिति के सदस्यों पुनीत कुमार, अश्वनी कुमार, बसंत तथा यश ढींगरा ने भगवान श्रीराम का गुणगान किया। मुकेश कुमार ने बताया कि अभियान के तहत पूरे देश में 13 करोड़ परिवारों के 65 करोड़ रामभक्तों से मिला जाएगा। सभी कार्यकर्ताओं का प्रयास रहेगा कि वे सामान्य से सामान्य एवं उच्च से उच्च वर्ग के लोगों तक संपर्क कर भगवान श्रीराम के प्रति आस्था अर्पण भाव को प्रकट कराते हुए 10 रुपये, 100 रुपये व 1000 रुपये का समर्पण राशि वाला कूपन देकर राशि संग्रह करेंगे। मंदिर निर्माण के लिए इन सज्जनों ने भेंट की राशि

इस दौरान तरसेम जेठी ने 31000, अनिल ने 5100, जोगिदर सिगल ने 5100, राजीव ने 3100, एडवोकेट तरुण ने 2100, एडवोकेट हरीश ने 1100 तथा ने 1000 रुपए की सहायता राशि भेंट की। मंदिर निर्माण में दान देकर जीवन सफल बनाएं: जीवाराम अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए स्थापित किए गए ट्रस्ट श्रीराम तीर्थ की नगर इकाई ने जिला संयोजक कैलाश चंद्र गर्ग व नगर संयोजक कमल गर्ग की अगुआई में मकर संक्रांति हवन यज्ञ के पश्चात शहर में धनराशि एकत्रित करने का शुभारंभ किया। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के जिला संयोजक कैलाश गर्ग ने कहा की लंबे इंतजार के बाद विश्व शांति के लिए बनने जा रहे प्रभु श्री राम मंदिर के लिए लोगों में उत्साह है। शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी व वृद्ध आश्रम ट्रस्ट के प्रधान जीवाराम गोयल ने 51 हजार रुपये का चेक समिति सदस्यों को भेंट किया। ट्रस्ट के नगर संयोजक कमल गर्ग ने कहा कि आने वाले दिनों में विभिन्न टोलियां सभी मोहल्लों में जाकर धन संग्रह करेंगी। उन्होंने शहर वासियों से अपील की की बढ़-चढ़कर प्रभु श्रीराम के कार्य में अपना योगदान दें। संचालकों ने बताया की आगामी दिनों में जन-जन को जागृत करने के लिए प्रभातफेरी व संध्या वंदना के कार्यक्रम किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.