Move to Jagran APP

पंजाब में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में होटल में पकड़ा गया DSP, कर रहा था ब्लैकमेल

पंजाब पुलिस ने बठिंडा जोन के एसटीएफ के डीएसपी को एक महिला के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि वह महिला को नशे के मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म कर रहा था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 11:33 AM (IST)
पंजाब में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में होटल में पकड़ा गया DSP, कर रहा था ब्लैकमेल
महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया डीएसपी। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, बठिंडा। यहां के हनुमान चौक स्थित एक होटल के कमरे से महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ गए स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) बठिंडा जोन के डीएसपी गुरशरण सिंह के खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस ने दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी गुरशरण सिंह को सोमवार रात महिला के साथ होटल में पकड़ा गया था।

prime article banner

बताया जा रहा है कि करीब तीन माह पहले एसटीएफ की टीम ने पंजाब पुलिस के एएआइ को हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद से एएसआइ की पत्नी डीएसपी के संपर्क में आई और उसे वह फोन कर मानसिक तौर पर परेशान करने लगा था। वहींं उसे व उसके परिवार को झूठे तस्करी के केस में फंसाने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाने लगा।

महिला ने पहले होटल में जाने से इन्कार कर दिया, लेकिन बाद में डीएसपी ने उस पर व उसके पति व बेटे पर हेरोइन तस्करी का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित महिला के मुताबिक उस पर व उसके पति व बेटे पर तस्करी का मामला दर्ज होने के बाद वह डीएसपी की बात मानने के लिए मजबीर हो गई।

महिला के मुताबिक इसके बाद 13 सितंबर को डीएसपी ने उसे हनुमान चौक स्थित होटल आशियाना में बुलाया, जहां पर उसने डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। बीती 26 अक्टूबर की रात को भी उसने फिर उसे होटल में बुलाया, जहां पर डीएसपी ने दोबारा उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन महिला ने शोर मचा दिया। महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपित पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.