Move to Jagran APP

कैंप में 38 यूनिट रक्तदान किया

चंदसर नगर में 12वां रक्तदान कैंप गुरु सेवा वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 10:33 PM (IST)
कैंप में 38 यूनिट रक्तदान किया
कैंप में 38 यूनिट रक्तदान किया

जागरण संवददाता, बठिडा: स्व. एएसआइ सुखदेव सिंह की याद में भट्टी परिवार की ओर से चंदसर नगर में 12वां रक्तदान कैंप गुरु सेवा वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से लगाया गया। कैंप में 38 लोगों ने रक्तदान किया। प्रधान हरसुखजिदरपाल सिंह फौजी ने बताया कि उनके द्वारा यह 12वां खूनदान कैंप लगाया गया है। वहीं कैंप में 30 के करीब जरूरतमंद बच्चों को सर्दी से बचाने के लिए बूट भी बांटे गए। इस मौके पर उमेश गोगी, बलजिदर ठेकेदार, पवन मानी, अमरजीत सिंह, गुरतेज सिंह, सिमरनजोत सिंह खालसा, मास्टर मान सिंह, छोटा सिंह, सुखमंदर सिंह, जसवंत सिंह, कुलविदर सिंह, अजायब सिंह, महिदर सिंह आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

------

मरीज के लिए रक्तदान किया

मानवता की सेवा में समर्पित शहीद जरनैल सिंह मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी की ओर से नए साल पर निजी अस्पताल में दाखिल मरीज के लिए रक्तदान किया गया। सोसायटी के सदस्यों ने बताया कि निजी अस्पताल में दाखिल मरीज को रक्त की जरूरत पड़ी। इस पर संस्था के भजन सिंह ने बिना किसी देरी के मरीज के लिए रक्तदान किया। वहीं मरीज के वारिसों ने सोसायटी के सदस्यों का धन्यवाद किया। इस मौके पर सोसायटी के प्रधान अवतार सिंह गोगा भी मौजूद थे।

-------

जन्मदिन पर 20 कंबल दान में दिए

समाजसेवी संस्था आसरा वेलफेयर सोसायटी की ओर से जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाने के लिए एडवोकेट सुखदर्शन कुमार गर्ग ने पोते युविन गर्ग के जन्मदिन के मौके पर संस्था के मुख्यालय पहुंचकर 20 कंबल दान में दिए। संस्था के संस्थापक रमेश मेहता ने दानी परिवार का इस नेक काम के लिए धन्यवाद किया और बताया कि यह कंबल लगातार जरूरतमंद लोगों को मुहैया करवाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.