Move to Jagran APP

रिफाइनरी के ठेकेदारों पर जानलेवा हमला, चार घायल

रामा रिफाइनरी के ठेकेदारों पर बीती नौ अप्रैल को दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 10:06 PM (IST)
रिफाइनरी के ठेकेदारों पर जानलेवा हमला, चार घायल
रिफाइनरी के ठेकेदारों पर जानलेवा हमला, चार घायल

जासं, बठिडा : रामा रिफाइनरी के ठेकेदारों पर बीती नौ अप्रैल को दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर कोई और नहीं बल्कि पीड़ित ठेकेदारों के पास काम करने वाली लेबर के लोग थे। जिनके साथ ठेकेदार का कुछ विवाद चल रहा था। उसी रंजिश में उन्होंने हमलाकर मारने की कोशिश की। पीड़ित लोग सिविल अस्पताल बठिडा में दाखिल हैं, लेकिन दो दिन बाद भी पुलिस ने अभी तक उनके बयान दर्ज नहीं किए हैं और न हीं कोई कानूनी कार्रवाई की है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन गांव कनकवाल निवासी ठेकेदार बलजिदर सिंह व सुरिदर कुमार ने बताया कि वे रामा रिफाइनरी में ठेके पर लेकर मेंटीनेस का काम करते हैं। उनके पास कुछ लेबर काम करती थी, जोकि कुछ समय से सही ढंग से काम नहीं कर रही थी। इसके चलते उन्होंने उक्त लेबर के कर्मियों को किसी और ठेकेदार के पास काम करने के लिए कहा। जिसके बाद वे रंजिश रखने लगे और उन्हें मौके पर उनके बनते लेबर की पेमेंट के पैसे देने के लिए दबाव बनाने लगे। जबकि उन्होंने उनका पूरा हिसाब-किताब करने के बाद उनकी पूरी पेमेंट करने की बात कहीं थी, लेकिन लेबर के कुछ लोगों ने उनके साथ काम करने वाले दो लोगों से मारपीट की, जिसकी शिकायत उन्होंने रिफाइनरी पुलिस चौकी को दी। इसके बाद उक्त लोग उसकी कोठी में जबरदस्ती घुसे और उन्हें जान से मारने की धमकियां दी। बीती नौ अप्रैल को वह, सुरिदर कुमार, संदीप कुमार व सुरजीत कुमार सभी लोग गांव रामसरां रोड पर खड़े होकर जूस पी रहे थे। इस दौरान दो दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोग तेजधार हथियार ने हमला कर दिया। इस दौरान आरोपितों ने फायरिग भी की, जिसमें एक गोली सुरिदर कुमार को लगी। ठेकेदार सुरिदर कुमार ने बताया कि घटना के दो दिन बाद भी पुलिस ने ना तो उनके बयान दर्ज किए है और नहीं हमला करने वाले लोगों की गिरफ्तारी की है। थाना रामा पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.