Move to Jagran APP

मार्केट कमेटी भीखी की चेयरमैनी को लेकर विवाद

दावेदार कांग्रेसि ने विधायक नाजर सिंह मानशाहिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:03 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:03 PM (IST)
मार्केट कमेटी भीखी की चेयरमैनी को लेकर विवाद
मार्केट कमेटी भीखी की चेयरमैनी को लेकर विवाद

संसू मानसा: मार्केट कमेटी भीखी की चेयरमैनी को लेकर टकसाली कांग्रेसियों को अनदेखा करने के मामले पर दावेदार कांग्रेसि ने विधायक नाजर सिंह मानशाहिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनका आरोप है कि विधायक आम आदमी पार्टी में से आए हैं और अब नए कांग्रेस में आए व्यक्ति को चेयरमैन पर काबिज करना चाहते हैं। इससे टकसाली कांग्रेसियों व दोवदारों को ठेस पहुंची है। अगर विधायक ने अपना यही रवैया रखा तो वह सामूहिक तौर पर अपने पदों से इस्तीफा देने को मजबूर हो जाएंगे। उधर विधायक ने इन आरोपों को बेतुका करार देते हुए कहा कि चेयरमैन कोई भी बन सकता है। इस पर विरोध करना वाजिब नहीं है।

loksabha election banner

मानसा में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए जाट महासभा पंजाब के महासचिव नवदीप सिंह अपी झब्बर, ब्लाक कांग्रेस के भीखी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह माखा सरपंच व सीनियर कांग्रेस नेता धन्ना सिंह समाओ ने कहा कि मार्केट कमेटी भीखी की चेयरमैनी के लिए टकसालियों की अनदेखी करके कुछ दिन पहले ही पार्टी के साथ जुड़े व्यक्ति को चेयरमैन बनाया जा रहा है। उनका गांव भी भीखी ब्लाक में नहीं आता। इस तरह की स्थिति में कांग्रेसियों का मनोबल टूटेगा। वह विधायक के खिलाफ हर फ्रंट पर विरोध करेंगे। मार्केट कमेटी भीखी के लिए किसी टकसाली कांग्रेसी को ही नियुक्त किया जाए। विधायक मानशाहिया की मनमर्जी के खिलाफ वह मुख्यमंत्री सहित पार्टी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को मिलेंगे। उनके ध्यान में लाया जाएगा कि विधायक कांग्रेस पार्टी को जोड़ने के लिए नहीं बल्कि तोड़ने के लिए काम कर रहे हैं। इस मौके पर हरभजन रल्ला, प्रगट सिंह खीवा, सुरजीत सिंह पूर्व सरपंच, पार्षद भीखी मक्खन सिंह, विपन कुमार कौंसलर भीखी, राजकुमार, रणजीत सिंह, बिल्लू सिंह, गुरसेवक सिंह भुपाल, बलदेव सिंह रड़, सुखविद्र सिंह व गुरचरण सिंह दोदड़ा आदि हाजिर थे।

सारा विरोध बेमतलब का है: विधायक

विधायक मानशाहिया का कहना है कि वह टकसाली कांग्रेसी हैं और उनका परिवार शुरू से कांग्रेस के साथ जुड़ा हुआ है। भीखी क्षेत्र की पंचायतो, सरपंचों व पंचों ने बड़ी गिनती में एक व्यक्ति के हक में प्रस्ताव व सहमति जताई है। उसी का नाम मार्केट कमेटी भीखी की चेयरमैनी के लिए भेजा गया है। इसका फैसला सरकार द्वारा आने वाले दिनों में किया जाना है। उनका किसी के साथ कोई भी विरोध नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.