इंटर स्टेट नाके के पास डूमवाली में पेट्रोल पंप के कारिदों से 9.91 लाख की नकदी लूटी

डबवाली नेशनल हाईवे पर स्थित डूमवाली में बने पेट्रोल पंप के कारिदों से अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने नौ लाख 91 हजार रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए।

JagranPublish: Fri, 28 Jan 2022 10:24 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:24 PM (IST)
इंटर स्टेट नाके के पास डूमवाली में पेट्रोल पंप के कारिदों से 9.91 लाख की नकदी लूटी

जासं,बठिडा: डबवाली नेशनल हाईवे पर स्थित डूमवाली में बने पेट्रोल पंप के कारिदों से अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने नौ लाख 91 हजार रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए। लूट की इस बड़ी घटना ने जिले की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। घटना के बाद थाना संगत पुलिस ने पंप के कारिदे अमनदीप सिंह के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। हैरानी की बात यह है कि जिस जगह लूट हुई वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस का इंटरस्टेट नाका है, जहां पर 24 घंटे पुलिस की टीम तैनात रहती है। इसके बावजूद लुटेरे बेखौफ होकर लाखों रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए।

पुलिस को दर्ज करवाए बयान में अमनदीप सिंह निवासी गांव चक रूलदू सिंह वाला ने बताया कि वह रिलायंस पेट्रोल पंप डूमवाली पर बतौर सुपरवाइजर काम करता है। हररोज पंप पर होने वाली कमाई की रकम वह अगले दिन बैंक में जमा करव देते हैं। गत वीरवार सुबह करीब दस बजे जब पंप पर उनके साथी हरशपिदर सिंह और राजविदर सिंह नौ लाख 91 हजार रुपये की नकदी जमा करवाने के लिए बैग में लेकर डबवाली के एक्सिस बैंक की तरफ रवाना हुए तो पेट्रोल पंप से थोड़ी दूर मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उनसे उक्त राशि लूट ली और फरार हो गए। घटना के बाद हरशपिदर सिंह और राजविदर सिंह ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप पर आकर दी, जिसके बाद पंप के अधिकारियों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई।

थाना संगत अधीन आती पुलिस चौकी पथराला के एएसआइ हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस ने पंप के सुपरवाइजर अमनदीप सिंह के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उक्त लूट की घटना के बारे में कई ऐंगल से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पंप के जिन कारिदों से लूट हुई है, उनसे भी पुलिस ने पूछताछ कर रही है। उन्होंने दावा किया कि पुलिस जल्दी ही उक्त मामले को ट्रेस कर लेगी। महिला का पर्स चोरी कर बाइक सवार तीन युवक फरार परस राम नगर चौक के पास गर्म कपड़े आदि बेचने का काम करने वाली एक महिला का पर्स चुराकर तीन अज्ञात लोग फरार हो गए। गली नंबर एक परस राम नगर में रहने वाली अनीता ने पुलिस को बताया कि वह परस राम नगर चौक के पास रेहड़ी लगाकर गर्म कपड़े बेचती है। 26 जनवरी को दोपहर ढाई बजे के करीब एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक उसके पास आए और मफलर देखने लगे। वह उनको मफलर दिखाने लगी तो इसी बीच उक्त तीनों युवक उसकी जर्सी की जेब से उसका पर्स चुरा कर फरार हो गए। उसके पर्स में दो हजार की नकदी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept